बिहार

bihar

Liquor smuggling in Samastipur : सड़क किनारे खड़े ट्रक के तहखाने से निकलने लगी शराब.. देखकर पुलिस के उड़े होश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 7, 2023, 5:59 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में शराब की तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक ट्रक को जब्त किया, जिसकी तलाशी लेने पर इतनी शराब बरामद हुई कि पुलिस हैरान है. ट्रक के तहखाने में शराब की तस्करी की जा रही थी. पढ़ें पूरी खबर...

समस्तीपुर में शराब की तस्करी
समस्तीपुर में शराब की तस्करी

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में ट्रक के तहखाने से शराब बरामद (Liquor recovered in samastipur) की गई. तलाशी के क्रम में इतनी शराब निकली की पुलिस हैरान हो गई. पुलिस ने यह कार्रवाई हथौड़ी थानाक्षेत्र के मेधपन्नी गांव में की है. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही ट्रक चालक और धंधेबाज मौके से फरार हो गए, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःSamastipur News: समस्तीपुर में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, ट्रक से 50 लाख का शराब बरामद

चालक और धंधेबार फरारः जानकारी के अनुसार हथौड़ी थाना को मेधपन्नी गांव में अवैध शराब की बड़ी खेप पंहुचने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस टीम ने अंधेरे में एक दस चक्का ट्रक को सड़क के किनारे पकड़ा. अचानक पहुंची पुलिस को देख ट्रक ड्राइवर व शराब धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. जब ट्रक की तलाशी ली गयी तो उसपर सुतली का बंडल लदा था.

15 लाख रुपए की शराब बरामदः पुलिस को लगा कि सूचना गलत है, लेकिन जब बारीकी से ट्रक की जांच की तो उसके अंदर तहखाना दिखा. तहखाना खोला गया तो उसमें करीब 141 कार्टन से अधिक विदेशी शराब बरामद की गई. पकड़ी गई शराब की कीमत 15 लाख से भी अधिक बतायी जा रही है. यह भी बताया जा रहा है कि इस थानाक्षेत्र में काफी लंबे समय के बाद इतनी मात्रा में शराब बरामद की गई. हथौड़ी पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है.

"सूचना के आधार पर ट्रक की तलाशी ली गई, जिसमें 141 कार्टन शराब बरामद की गई है. ट्रक यूपी नम्बर का है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इससे जुड़े शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है." - मोनू राय, हथौड़ी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details