बिहार

bihar

By

Published : Jun 16, 2021, 9:32 PM IST

ETV Bharat / state

Bihar Road Accident: पटना और पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत

बिहार में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. रोजाना किसी न किसी जिले से सड़क हादसे में मौत की खबर आती है. बुधवार को दो अलग-अलग जिलों में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

पटना/पूर्णिया:बिहार के दो जिलों- पटना और पूर्णिया में सड़क हादसा हुआ है. पटना के दानापुर पीपा पुल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. पीपा पुल के पास रास्ता जर्जर और गड्ढा युक्त होने के कारण ट्रैक्टर से गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें:Road Accident in Munger: सड़क हादसे में असरगंज थाने के ड्राइवर की मौत

जांच में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि पीपा पुल का पहुंच पथ जर्जर होने के कारण ट्रैक्टर इंजन पर बैठा शिव दयाल राम गिर गया. जिससे ट्रैक्टर के डाला की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल (Subdivision Hospital) भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर
वहीं दूसरी ओर बिहार के पूर्णिया जिले से भी एक सड़क हादसा हुआ है. जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र (Bhawanipur Police Station Area) के श्री राम धर्म कांटा के समीप कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Darbhanga Road Accident: हादसे के बाद NH-527 पर आगजनी और हंगामा, घंटों कतार पर फंसे रहे वाहन चालक

दुर्गापुर गांव लौट रहा था वापस
मृतक की पहचान भवानीपुर के दुर्गापुर निवासी रतन कुमार के रूप में की गई है. मृतक के भाई ने बताया कि रतन कुमार भवानीपुर बाजार से अपने गांव वापस दुर्गापुर लौट रहा था. वहीं भवानीपुर के स्थित श्री राम धर्म कांटा के समीप रुपौली से भवानीपुर की ओर तेज रफ्तार से आ रही कार और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिससे रतन बुरी तरह जख्मी हो गया.

इलाज के दौरान मौत
स्थानीय लोगों की मदद से रतन को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने नाजुक हालत देखते हुए पूर्णिया रेफर कर दिया. पूर्णिया में इलाज के दौरान रतन की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details