बिहार

bihar

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 24 घंटे में 10 पर FIR और 8 गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2020, 4:57 PM IST

लॉकडाउन 4 में कई रियायतें मिली हुई हैं. इसके बावजूद भी अगर लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं तो बिहार पुलिस उनके खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार कर रही है.

patna
patna

पटना:बिहार में लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच लोगों से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है. लेकिन, इसके बावजूद लॉकडाउन को तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस एक्शन में नजर आ रही है.

लॉकडाउन 4 को सफल बनाने के क्रम में बिहार पुलिस ने अब तक कुल 2208 लोगों पर एफआईआर दर्ज किया है. वहीं, अभी तक पूरे बिहार में 2368 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई कर रही है.

पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी पत्र

अब तक का आंकड़ा
सोमवार को पुलिस मुख्यालय ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों का आंकड़ा जारी करते हुए बताया कि बीते 24 मार्च से अब तक एफआईआर और गिरफ्तारी के साथ-साथा 80,007 वाहनों को जब्त भी किया गया है. वहीं 19,34,000 रुपये का फाइन काटा गया है. केवल एक दिन की बात करें तो पूरे बिहार में 10 पर एफआईआर दर्ज किया गया है और 8 लोगों की लॉकडाउन उल्लंघन मामले में गिरफ्तारी हुई है.

नहीं थम रहा कोरोना का कहर
बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सोमवार के पहले अपडेट में 69 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2643 हो गई है. वहीं, अब तक इस महामारी के कारण 13 लोगों की जान जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details