बिहार

bihar

Gopalganj News: गोपालगंज में 40 किलो गांजा बरामद, लग्जरी कार से हो रही थी तस्करी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 6, 2023, 6:24 PM IST

बिहार के गोपालगंज में लग्जरी कार से गांजा की तस्करी की जा रही है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 40 किलो गांजा बरामद किया है. हालांकि इस कार्रवाई में तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

गोपालगंज में कार से 40 किलो गांजा जब्त
गोपालगंज में कार से 40 किलो गांजा जब्त

पटनाःबिहार के गोपालगंज में गांजा की तस्करी (Ganja smuggling in Gopalganj) के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इस दौरान एक लग्जरी कार से 40 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस ने यह कार्रवाई जिले के बल्थरी चेकपोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर की है. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई हो पाई है.

यह भी पढ़ेंःRohtas Crime: कार से भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद, 2 लाख कैश के साथ तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज में गांजा बरामदः इस कार्रवाई के बारे में कुचायकोट थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय ने दी. उन्होंने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच की जा रही थी. गुप्त सूचना प्राप्त हुई की बलथरी चेकपोस्ट से कुछ दूर पहले एक होन्डा सिटी कार से गांजा की तस्करी की जा रही है. पेट्रोल पंप के पास गाड़ी सहित तस्कर मौजूद हैं.

तस्कर मौके से फरारः सूचना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराते हुए SI महावीर प्रसाद पुलिस बल के सहयोग से उक्त कार के पास पहुंचे और कार की तलाशी ली गई. तलाशी लेने पर उक्त कार में लदे 40 किलो गांजा बरामद किया गया है. पुलिस की भनक लगते ही तस्कर फरार हो गए. इस संदर्भ में कुचायकोट थाना में कांड दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

"सूचना मिली थी कि बंगाल नंबर की कार में गांजा की तस्करी की जा रही है. सूचना के आधार पर बल्थरी चेकपोस्ट पर चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक कार को खरी कर तस्कर फरार हो गए. जांच करने पर कार से 40 किलो गांजा बरामद किया गया. इस मामले में गाड़ी नंबर के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."-साक्षी राय, थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details