बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कन्नौज: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई बस, 18 घायल

कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार से चल रही मिनी बस डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान बस में सवार 18 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पटना
पटना

By

Published : Jun 15, 2020, 7:31 PM IST

कन्नौज/पटना:लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. दिल्ली से बिहार जा रही बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में 4 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह हादसा पीरवा थाना इलाके में हुआ है.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस बल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए इस हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि मिनी बस की रफ्तार काफी तेज थी. साथ ही मिनी बस का ड्राइवर नशे की हालत में बस चल रहा था, जिस वजह से ये हादसा हुआ. बस असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान बस में सवार 18 लोग घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

नशे में था बस ड्राइवर
बताया जाता है कि बस दिल्ली से बिहार आ रही थी. जिसमें प्रवासी मजदूर सवार थे. बस में सवार यात्रियों की मानें तो ड्राइवर नशे में था. इस बात को लेकर ड्राइवर को कई बार टोका गया था, लेकिन ड्राइवर ने नहीं माना. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details