बिहार

bihar

Muzaffarpur Crime : कुख्यात बदमाश राजेश भगत गिरफ्तार, बिहार STF ने दबोचा.. कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 24, 2023, 5:12 PM IST

Updated : Aug 24, 2023, 6:04 PM IST

कुख्यात बदमाश राजेश भगत को बिहार एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी से बिहार पुलिस को क्राइम कंट्रोल करने में काफी राहत मिलेगी. इसपर कई थानों में डकैती और आर्म्स एक्ट समेत कई केस दर्ज हैं.

कुख्यात बदमाश राजेश भगत गिरफ्तार
कुख्यात बदमाश राजेश भगत गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार की स्पेशल टास्क फोर्स यानी STF को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर बिहार एसटीएफ की टीम ने जिला पुलिस के सहयोग से कुख्यात अपराधी राजेश भगत को दबोचा है. एसटीएफ की टीम ने मुजफ्फरपुर के मोतीपुर इलाके से कुख्यात को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाश राजेश भगत के खिलाफ मोतिहारी समेत अन्य जिलों के कई थानों में डकैती और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल एसटीएफ की टीम गिरफ्तार राजेश भगत से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें - JDU Leader Murder: मुजफ्फरपुर में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, घर से बाहर बुलाकर अपराधियों ने मार दी गोली

मुजफ्फरपुर से राजेश भगत गिरफ्तार :राजेश भगत की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है. उससे पूछताछ कर उसके गुर्गे तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उसका अगला निशाना क्या था इसपर भी काम किया जा रहा है.

लाल कुमार यादव मुखिया हत्या कांड का आरोपी दिल्ली से दबोचा गया : वहीं दूसरी तरफ मधेपुरा पुलिस द्वारा टॉप 10 अपराधियों में शामिल एवं लाल कुमार यादव मुखिया हत्या कांड का मुख्य आरोपी अजीत कुमार मेहता दिल्ली से गिरफ्तार किया गया. अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

अपराधियों की लिस्ट बनाकर हो रही गिरफ्तारी : बता दें कि बिहार पुलिस अपराधियों की टॉप टेन लिस्ट बनाकर लगातार कार्रवाई कर रही है. विभिन्न जिलों की पुलिस अपराधियों को दबोचने में जुटी है. कई अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं तो कई अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

लगातार अपराधियों पर कार्रवाई जारी : यहां यह बताना भी जरूरी है कि जबसे आएस भट्टी बिहार के डीजीपी बने हैं बिहार पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है. सिर्फ राज्य से ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों की पुलिस के सहयोग से भी अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है.

Last Updated : Aug 24, 2023, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details