बिहार

bihar

खगड़िया: सिलेंडर ब्लास्ट होने से 5 लोग घायल, खाना बनाने के दौरान हादसा

By

Published : Sep 20, 2019, 3:33 AM IST

घायल मनोज पासवान और उसका परिवार गैस सिलेंडर ब्लास्ट में घायल हो गया. घटना के बारे में बताया जाता है कि खाना बनाने के दौरान पाइप फट जाने से गैस का रिसाव होने लगा और सिलेंडर ब्लास्ट कर गया.

सिलेंडर ब्लास्ट होने से 5 लोग घायल

खगडिया: जिले के रामगंज गांव में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक ही परिवार के 5 सदस्य घायल हो गए. बताया जाता है कि गैस सिलेंडर प्रधानमंत्री उज्वला गैस योजना के अंतर्गत मिला था. पड़ोसियों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

घायलों को देखने अस्पताल में जुटी भीड़

पाइप फटने से हुआ हादसा
घायल मनोज पासवान मजदूरी कर अपना घर चलाता है. उसके घर में वह, उसकी पत्नी और तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. सभी एक ही कमरे में रहते हैं. घटना के बारे में बताया जाता है कि खाना बनाने के दौरान पाइप फट जाने से गैस का रिसाव होने लगा और सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. जिसमें सभी झुलस गये. परिवार के सभी घायल सदस्य को पड़ोसियों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

सिलेंडर ब्लास्ट में 5 घायल

खतरे से बाहर हैं सभी घायल
स्थानीय पंचायत के मुखिया और पड़ोसी मनोज कुमार ने बताया कि घटना के बाद हमलोगों ने इसे इलाज के लिए अस्पताल लाया है. इलाज जारी है. उन्होंने सरकार से इस गरीब परिवार की मदद करने की अपील की. वहीं, अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि बर्न का केस है. सभी घयाल 20 से 30 प्रतिशत के बीच जले हुए हैं. बच्चों की हालात गंभीर है. लेकिन सभी खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details