बिहार

bihar

By

Published : Apr 29, 2023, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

Jamui Road Accident: तिलक समारोह में जा रहे बाइक सवार की ऑटो से टक्कर, एक भाई की मौत.. दूसरा जख्मी

बिहार के जमुई में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई है. मामला एनएच 333 का है. जहां तिलक समारोह में जा रहे दो चचेरे भाई की ऑटो से टक्कर हो गई. घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में सड़क दुर्घटना
जमुई में सड़क दुर्घटना

जमुई: बिहार के जमुई बाइक और ऑटो की टक्कर (Bike And Auto Collide in Jamui) हुई है. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है दूसरा जख्मी हो गया है. दोनों युवक आपस में चचेरे भाई थे. घटना एन एच 333 स्थित केनुहट चोंक के पास की है. मृत युवक की पहचान दिग्गी गांव निवासी अशोक तांती के पुत्र रवि कुमार तांती के रूप में हुई है. युवक अपने पड़ोस में ही लखीसराय के बादलपुर गांव तिलक समारोह में जा रहा था. मृत युवक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिसमें दो लड़कियां हैं.

पढ़ें-Jamui Road Accident: मेला देखकर घर लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत.. दो घायल

एक युवक अस्पताल में भर्ती:घटना लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के जमुई खड़गपुर मुख्य मार्ग स्थित केनुहट के पास हुई है. जहां बाइक सवार युवक तेज रफ्तार से जा रहे थे और उन्होंने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. वहीं घायल युवक की पहचान महेंद्र तांती के पुत्र राजू तांती के रूप में हुई है.

तिलक समारेह में जा रहे थे युवक: बता दें कि दोनों युवक चचेरे भाई है और एक बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की देर रात तिलक समारोह में शामिल होने लखीसराय जिले की बाजीतपुर जा रहे थे. एक युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जबकि दूसरे युवक के गंभीर रूप से घायल होने की वजह से उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details