बिहार

bihar

By

Published : May 21, 2021, 6:55 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: हार्डकोर नक्सली जानकी यादव सहित तीन गिरफ्तार

जमुई के चरकापत्थर थाना इलाके से पुलिस और एसएसबी के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हार्डकोर नक्सली जानकी यादव समेत तीन लोगों की गिरफ्तार किया है.

जमुई
जमुई

जमुई:चरकापत्थर पुलिस और एसएसबी ने थाना क्षेत्र से एक हार्डकोर नक्सली जानकी यादव सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार नक्सली काफी लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसे सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़े:सुंदरलाल बहुगुणा के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक, चिपको आंदोलन के थे प्रणेता

एसएसबी के जवानों ने किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर चरकापत्थर स्थित एसएसबी 16 वीं वाहिनी सी समवाय के कंपनी कमांडर इंस्पेक्टर पीके मंडल और चरकापत्थर थानाध्यक्ष राजाराम शर्मा के नेतृत्व में एसएसबी और पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के बन्दरमारा, दुधनियां और विजैया में गुरुवार की रात्रि सघन छापेमारी अभियान चलाया. इस कार्रवाई में नक्सल कांड के फरार आरोपी जानकी यादव को रजौन पंचायत के दुधनियां स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार हार्डकोर नक्सली जानकी यादव

इसे भी पढ़े:मुजफ्फरपुर के 2 हजार से अधिक शिक्षकों के डॉक्यूमेंट की होगी जांच, शिक्षा विभाग ने दिए आदेश

गिरफ्तार नक्सली पूर्व में भी जा चुका है जेल
गिरफ्तार नक्सली जानकी यादव के खिलाफ खैरा थाना में दर्ज कांड संख्या 65/14 का वांछित आरोपी है. वह पूर्व में भी जेल जा चुका है. वहीं छापेमारी के क्रम में चरकापत्थर थाना के फरार आरोपी महेंद्र यादव को बंदरमारा से और नीरु यादव को विजैया से गिरफ्तार किया गया है. इस अभियान में एसआई वीरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल अभय प्रताप, सुदीप आचार्य, सिपाही जसवीर सिंह, संजय ठाकुर,जितेंद्र,पंकज सिंह आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details