बिहार

bihar

By

Published : Feb 20, 2020, 2:32 PM IST

ETV Bharat / state

CPI माले नेता की रिहाई के लिए प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी

नगर परिषद के दूसरे कर्मियों से सफाई कराने की कोशिश के बाद माले नेता और सफाई कर्मियों का विवाद हो गया. जिसके खिलाफ माले नेता समेत चार लोगों पर कर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले में सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी है. इससे शहर की स्थिति नारकीय हो गई है. नगर परिषद के हड़ताल कर रहे कर्मियों ने माले नेता अजातशत्रु समेत चार लोगों की गिरफ्तारी के विरोध में मार्च निकाला. मार्च कर रहे लोगों ने राज्य सरकार के साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए और गिरफ्तारों के रिहाई की मांग की.

माले नेता समेत चार लोगों पर मामला दर्ज
सफाई कर्मियों के पिछले 20 दिनों से हड़ताल पर जाने से गंदगी से लोगों का जीना मुहाल हो गया है. नगर परिषद के दूसरे कर्मियों से सफाई कराने की कोशिश के बाद माले नेता और सफाई कर्मियों का विवाद हो गया. जिसके खिलाफ माले नेता समेत चार लोगों पर कर्मियों के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया.

पेश है रिपोर्ट

रिहाई की मांग
धरना पर बैठे माले नेता योगेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस चार लोगों को वार्ता करने के लिए थाने ले गई थी. जहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसको लेकर लेकर हम लोग धरना के माध्यम से उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं. माले नेता ने कहा कि अगर पुलिस गिरफ्तारों की रिहाई नहीं करती है तो और भी उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details