बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: अधेड़ ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

लाख कोशिशों के बावजूद भी जिले में महिलाओं के प्रति शोषण और अत्याचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार दुष्कर्म की घटनाएं जिले को शर्मसार कर रही हैं. दो दिन पहले हुए गैंगरेप का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एकबार फिर से 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Feb 25, 2019, 2:07 PM IST

सदर अस्पताल, बेगूसराय

बेगूसराय: जिले से एकबार फिर दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. अपने नानी घर शादी समारोह में शामिल होने आई 8 साल की बच्ची से गांव के ही एक मनचले ने दुष्कर्म किया. दो दिन पहले भी एक गैंग रेप की वारदात से जिला शर्मशार हुआ है.

शादीशुदा व्यक्ति ने दिया घटना को अंजाम
बताया जा रहा है कि पीड़िता शादी समारोह में शामिल होने नानी घर पहुंची थी. समारोह में घरवालों के व्यस्त होने का फायदा उठाते हुए गांव के ही एक 35 वर्षीय शादीशुदा व्यक्ति ने बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ गलत हरकत की. शोर शराबा सुनकर बेहोशी की हालत में बच्ची को छोड़ कर वहां से भाग निकला.

पीड़िता का इलाज जारी
घटना के बाद पीड़िता को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल बखरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.पीड़िता के परिजन काफी आक्रोशित हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details