बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हरियाणा से लापाता नाबालिग लड़की बांका के रजौन से बरामद

हरियाणा के पानीपत से प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. जहां लड़की के परिवार ने लड़की के अपहरण को लेकर केस दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद हरियाणा के पानीपत की पुलिस ने चिल्कावर गांव से पप्पू शर्मा के घर से लड़की को बरामद किया गया.

बांका
हरियाणा से भगाई लड़की बांका के रजौन से बरामद

By

Published : Nov 22, 2020, 2:26 PM IST

बांका (रजौन):हरियाणा के पानीपत से प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग लड़की के परिवार ने लड़की के अपहरण को लेकर केस दर्ज कराया था. हरियाणा पुलिस ने बांका के रजौन से लड़की को बरामद कर लिया है. शनिवार देर शाम हरियाणा की पुलिस रजौन पहुंची. जहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से चिल्कावर गांव से एक नवविवाहित लड़की को बरामद किया.

हरियाणा के पानीपत से लड़की बरामद

गोपालगंज का एक परिवार पानीपत शहर में रहकर काम करता था. वहां उसे उस लड़की से प्यार हो गया था. उसी लड़की की गायब होने की सूचना लड़की के परिजनों ने पानीपत थाने को दिया था. जहां मामला दर्ज होने के बाद हरियाणा के पानीपत की पुलिस ने चिल्कावर गांव से पप्पू शर्मा के घर से लड़की को बरामद किया.

पुलिस के पहुंचने के पहले ही नवविवाहित लड़की को छोड़कर प्रेमी फरार हो गया. इस संबंध में थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि लड़की की मांग में सिंदूर देखकर और लड़की से पूछताछ करने पर उसने शादी करने की बात बताई है. लेकिन लड़के का पता अभी तक नहीं चल सका है. जिस घर से लड़की बरामद हुई है, वह पप्पू शर्मा का है.
लड़की ने मानी शादी की बात

पूछताछ और कागजी खानापूर्ति के बाद हरियाणा पुलिस लड़की को अपने साथ ले गई. बरामद लड़की ने अपनी मर्जी से शादी करने की बात करते हुए अपने पति के साथ रहने की बात स्वीकार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details