राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: अगवा कर महिला के साथ कई दिनों तक किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

भरतपुर में अगवा कर महिला से दुष्कर्म. पीड़िता की शिकातय पर मामला दर्ज. जांच में जुटी पुलिस.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

Bharatpur Rape Case
अगवा कर महिला से दुष्कर्म (ETV BHARAT BHARATPUR)

भरतपुर :जिले के बयाना कोतवाली थाने में एक महिला ने नामजद लोगों के खिलाफ अपहरण कर बंधक बनाने व कई दिन तक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपियों ने पीड़िता को मामला दर्ज कराने पर बच्चों को जान से मारने की भी धमकी दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बयाना कोतवाली एसएचओ बाबूलाल गुर्जर ने बताया कि थाना इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपहरण, बंधक बनाकर कई दिन तक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि करीब दो माह पूर्व रात को वो अपने घर में बच्चों के साथ सो रही थी. उसका पति घर से बाहर गया हुआ था. तभी दो व्यक्ति उसके घर में घुस आए और उसे पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे.

इसे भी पढ़ें -युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार

विरोध करने पर आरोपियों ने उसे रुमाल में लगी नशीली दवाई सुंघा दी, जिससे वो बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी उसे अपहरण कर ले गए. होश आने पर वो एक कार में आरोपी और कार ड्राइवर के साथ मिली. आरोपी ने उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने उसे अपने रिश्तेदारों के यहां बंधक बनाकर रखा और उसके साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि जैसे तैसे वो आरोपियों के चंगुल से छूटकर बयाना पहुंची, लेकिन आरोपियों ने उसे मुकदमा दर्ज कराने पर उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे दी. जिसके डर से वो अपने मायके चली गई. बाद में पति उसके बच्चों को भी उसके पास मायके छोड़ गया. पीड़िता भरतपुर पुलिस अधीक्षक से मिली, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details