National

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी महिला को कुचला, हादसे के बाद मौके से फरार हुआ ड्राइवर - Woman died in road accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 6, 2024, 6:56 PM IST

उत्तराखंड के रुड़की में गुरुवार 6 जून को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. महिला सड़क किनारे खड़ी हुई थी, तभी तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचल दिया.

roorkee
सड़क हादसे में महिला की मौत (Etv Bharat)

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां पर तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस फरार हुए कार चालक की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्थित गुड़ मंडी के पास 45 वर्षीय उर्मिला पत्नी कालू राम शर्मा निवासी ग्राम ठसका थाना मंगलौर अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकली हुआ थी. बताया जा रहा है कि मंगलौर गुड़ मंडी के पास उर्मिला सड़क किनारे अपने कुत्ते को लेकर खड़ी हुई थी, तभी तेज रफ्तार कार ने उर्मिला को टक्कर मार दी.

टक्कर लगने के बाद उर्मिला घायल होकर सड़क पर गिर गई. हादसा होता देख आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. वहीं लोगों को अपनी तरफ आता देख कार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में जानकारी जुटाई गई. तबतक उर्मिला के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. परिजन उर्मिला को लेकर रूड़की के सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

पुलिस अब महिला को टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश करने में जुटी हुई है. मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details