उत्तराखंड

uttarakhand

ससुर की हरकतों से परेशान बहू पहुंची थाने, पुलिस से कहा- मेरे चरित्र पर करता है शक, लगा रखी हैं बेवजह की पाबंदियां - Roorkee Crime News

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 1, 2024, 12:53 PM IST

Updated : Apr 1, 2024, 1:23 PM IST

उत्तराखंड के रुड़की शहर में अजीब मामला सामने आया है. यहां महिला ने अपने ससुर पर बेवजह उसके चरित्र पर शक करने का आरोप लगाया है. साथ ही महिला का आरोप है कि जब वो अपने ससुर की इन हरकतों का विरोध करती है तो वो उसके साथ मारपीट करता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:हरिद्वार जिले के रुड़की में एक महिला अपने ससुर की शिकायत लेकर थाने पहुंची. महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति दूसरे शहर में नौकरी करता है और वह घर पर अपने ससुर के पास रहती है. लेकिन उसका ससुर उसके चरित्र पर शक करता है. बेवजह उसे परेशान कर उस पर पाबंदियां लगाता है. महिला ने पुलिस से अपने ससुर के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

ये पूरा मामला रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है. इस मामले में महिला ने अपने ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. महिला ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि उसका पति शहर से बाहर नौकरी करता है. महिला का आरोप है कि जब वह घर से बाहर सब्जी लेने के लिए जाती है, तो ससुर उसे सब्जी लेने के लिए भी नहीं जाने देता है.

इतना ही नहीं महिला के मुताबिक उसका ससुर उसे पड़ोसियों से भी बातचीत नहीं करने देता है. आरोप है कि ससुर उसके चरित्र पर भी शक करता है. ससुर ने उस पर बेवजह की पाबंदियां लगा रखी हैं. वो महिला को घर से भी बाहर नहीं निकलने देता है.

महिला का आरोप है कि रविवार सुबह वो किसी काम से बाहर जा रही थी, लेकिन ससुर ने बिना वजह उसे रोक दिया. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब उसने ससुर की इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट भी की.

वहीं इस मामले में गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि महिला ने अपने ससुर के खिलाफ मारपीट समेत अन्य शिकायतों को लेकर तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें---

Last Updated : Apr 1, 2024, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details