हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 3 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / state

हरियाणा में उत्तराखंड सीएम का रोड शो, धामी ने तीसरी बार डबल इंजन की सरकार बनने का किया दावा, कांग्रेस पर साधा निशाना - CM Pushkar Singh Dhami in Haryana

Dhami Road Show in Haryana: हरियाणा में एक दिन बाद विधानसभा चुनाव है. ऐसे में आज, गुरुवार को चुनाव-प्रचार का शोर थम गया है. आखिरी दिन सियासी दलों के दिग्गज नेताओं ने धुआंधार प्रचार किया. फरीदाबाद पहुंचे उत्तराखंड सीएम धामी ने बल्लभगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में रोड शो किया और वोटिंग अपील की. सीएम धामी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami
Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami (Etv Bharat)

Dhami Road Show in Haryana (Etv Bharat)

फरीदाबाद:हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव-प्रचार का आखिरी चरण थम गया है. अंतिम दिन सूबे में सियासी दलों ने धुआंधार प्रचार किया. ऐसे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी फरीदाबाद के बल्लभगढ़ विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के लिए रोड शो में शामिल हुए. वहीं, हरियाणा की 80 फुट की सबसे बड़ी फूलों की माला से पुष्कर सिंह धामी का जोरदार स्वागत किया गया. रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब देखने को मिला. डंपरों से भरे हुए फूल बरसाकर उत्तराखंड के सीएम का भव्य स्वागत किया.

सीएम धामी ने किया जीत का दावा: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हरियाणा के लोग फिर से तीसरी बार हमारे देश की तरह डबल इंजन की सरकार बनाने जा रहे हैं. ऐसा पूरे हरियाणा में जाने के बाद कह रहा हूं. क्योंकि जगह-जगह लोगों के अंदर उत्साह है. उन्होंने देखा है कि पिछले 10 साल में शिक्षा के क्षेत्र में कानून व्यवस्था क्षेत्र में रोड शो की कनेक्टिविटी समेत विकास कार्य हुए हैं. तो वहीं, सीएम धामी ने कहा कि लोगों ने 2004 से 2014 के बीच में कांग्रेस की सरकार रही भ्रष्टाचारी, परिवारवादी, जातिवादी सरकार और पर्ची-खर्ची सिस्टम को भी देखा है. इन दस सालों में जो विकास काम हुए हैं. विकास की बुलंदियों को छुआ है, तो विकास कार्य रुकेगा नहीं.

मूलचंद शर्मा ने की वोटिंग अपील: वहीं, बीजेपी प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. बल्लभगढ़ में आयोजित रोड शो में उत्तराखंड के सीएम धामी पहुंचे और भव्य रोड शो के माध्यम से उनके पक्ष में लोगों से वोट की अपील की है. मूलचंद शर्मा ने रोड शो को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया है.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details