राजस्थान

rajasthan

शराब के ठेके के पास मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस - Body Found in Bundi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 9, 2024, 3:13 PM IST

बूंदी में शराब ठेके के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर कोटा एमबीएस अस्पताल में रखवाया है. मृतक की पहचान 50 वर्षीय प्रमोद कुमार गुप्ता निवासी हरवलिया गांव, जिला कुशीनगर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है.

शराब के ठेके के पास मिला शव
शराब के ठेके के पास मिला शव (ETV Bharat File Photo)

बूंदी. जिले के केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के सुवासा कस्बे में मंगलवार को शराब ठेके के पास एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची केशोरायपाटन थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

केशोरायपाटन थाना अधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि मृतक की पहचान 50 वर्षीय प्रमोद कुमार गुप्ता निवासी हरवलिया गांव, जिला कुशीनगर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. मृतक 2 महीने से सुवासा लाडपुर गांव के बीच बन रही फैक्ट्री में मजदूरी का काम कर रहा था. 2 दिन से वह फैक्ट्री भी नहीं जा रहा था और लगातार शराब पी रहा था.

इसे भी पढ़ें-राजगढ़ रेलवे स्टेशन पर मिला अज्ञात वृद्ध का शव, स्टेशन पर फैली सनसनी - dead body of man found in Alwar

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा : थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया शराब का ज्यादा सेवन करने से मौत होना माना जा रहा है. मृतक के शव को कोटा एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details