उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में पुलिस वैन पर पथराव; FIR दर्ज, दो आरोपी हिरासत में - Stone pelting in Agra

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 17, 2024, 10:52 PM IST

Updated : Sep 17, 2024, 11:00 PM IST

आगरा में मंगलवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस वैन पर पथराव कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है.

Photo Credit- ETV Bharat
आगरा में पुलिस वैन पर पथराव (Photo Credit- ETV Bharat)

आगरा:ताजनगरी के सदर थाना क्षेत्र में 100 फीट रोड पर मंगलवार रात दो पक्षों के विवाद में मौके पर पहुंची पीआरवी को निशाना बनाया. पीआरवी ने मौके से गुजर रही थी. ये देखकर एक पक्ष ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया. जमकर गाड़ी पर पथराव किया. इसमें गाड़ी के शीशे टूट गए. पुलिस ने दो लोग हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ करके दूसरे लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि पीआरवी पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

आगरा में मौके पर मौजूद लोग (Photo Credit- ETV Bharat)

एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढे़ सात बजे 100 फुटा रोड पर ऑटो और रिक्शा की टक्कर हो गई थी. ऑटो सवार युवकों ने हंगामा किया. उन्होंने रिक्शा चालक दबोच लिया. उसकी पिटाई शुरू कर दी. इससे मौके पर भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान वहां से पुलिस की पीआरवी निकल कर जा रही थी. पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया.

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज:एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि ऑटो में बैठे युवकों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की. पुलिसकर्मी जब हंगामा और मारपीट करने वाले लोगों को पीआरवी में बैठाने लगे, तो उन्होंने पीआरवी पर पथराव शुरू कर दिया है. पथराव में गाड़ी का शीशा टूट गया.

पुलिसकर्मियों ने मौके से दो लोग पकड़े हैं. उनके दोनों साथी फरार हो गए. उन्हें थाने लाया गया है. इस मामले में पुलिस और पीड़ित रिक्शा चालक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके साथ ही दोनों से पूछताछ करके फरार अन्य आरोपियों की पहचान करके उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें-प्रयागराज में तूफानी बारिश; गंगा की लहरों में 3 घंटे फंसे रहे 12 मछुआरे, मिर्जापुर में 4 किसान रेस्क्यू किये गये - Heavy Rain in Prayagraj

Last Updated : Sep 17, 2024, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details