उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी अरेस्ट - Rape accused arrested

चमोली पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी पुलिस से बचने के लिए ठिकान बदल रहा था.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Police arrested the rape accused
पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार (Photo- ETV Bharat)

चमोली: बीते दिनों चमोली के नंदानगर में एक युवक द्वारा नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगाकर शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था. कुछ दिन पूर्व युवक और किशोरी की तलाश के लिए पुलिस द्वारा क्षेत्र के जंगलों में कांबिंग भी की गई थी. लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई थी. वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग को बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म:पुलिस के मुताबिक बीते दिनों थाना नंदानगर में आकर एक व्यक्ति ने यह सूचना दी कि उसकी नाबालिग बेटी को एक युवक बहला फुसलाकर भगाकर ले गया. साथ ही युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश तेज कर दी. लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था.

पुलिस से बचने के लिए ठिकाना बदल रहा था आरोपी:मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर पर एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया.पुलिस के मुताबिक आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था.जबकि पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद से आरोपी की ढूंढ खोज की जा रही थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को नंदानगर-सुतोल मोटरमार्ग पर सगोला के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश करने के उपरान्त न्यायिक हिरासत में जिला कारागार पुरसाडी भेज दिया गया है.
पढ़ें-ड्राइवर ने नाबालिग का अपरहण कर किया रेप, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details