हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

"प्रदेश सरकार जनता को लूट कर भर रही अपना खजाना, प्राथमिक स्कूलों में खेलों को बंद करना सुक्खू सरकार का गलत फैसला" - Kangana Ranaut attack on Sukhu govt

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Kangana Ranaut slam Sukhu govt: भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान कंगना रनौत ने सुक्खू सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा प्राथमिक स्कूलों में खेलों को बंद करना प्रदेश सरकार का गलत फैसला है. डिटेल में पढ़ें खबर...

KANGANA RANAUT ATTACK ON SUKHU GOVT
कंगना रनौत ने सुक्खू सरकार पर बोला हमला (सोशल मीडिया)

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश सरकार ने प्राथमिक स्कूलों में खेलों को बंद करने का जो फैसला लिया है वह गलत है अगर युवा शुरू से ही खेलों में आगे आएंगे तो वह अपने भविष्य का निर्माण कर सकते हैं.

भाजपा के सदस्यता अभियान में पहुंची मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद कंगना रनौत ने ये बात कही. सांसद ने कहा युवाओं को खेलों में आगे लाने के लिए जल्द ही मंडी संसदीय क्षेत्र में एक भव्य खेल ऑडिटोरियम का निर्माण करवाया जाएगा ताकि युवा शुरू से ही खेलों में आगे आएं और अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण कर सकें.

इस दौरान शलीन गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिस तरह से प्राथमिक स्कूलों में खेलों को बंद करने का फैसला लिया है वह गलत है. प्रदेश सरकार एक ओर तो कर्ज पर कर्ज ले रही है.

वहीं, स्कूलों में बजट की कमी का हवाला देकर खेलों को बंद कर रही है. यह युवाओं के साथ खिलवाड़ है. इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है.

सुक्खू सरकार पर बोला हमला

सुक्खू सरकार पर हमला करते हुए सांसद कंगना रनौत ने कहा "प्रदेश सरकार अब ग्रामीण क्षेत्रों में पानी का बिल ले रही है. ऐसे में सरकार का यह फैसला बिल्कुल गलत है. प्रदेश सरकार जनता को लूट कर कांग्रेस का खजाना भरने का काम कर रही है. वहीं, प्रदेश सरकार जनता की सुविधाओं को भी बंद कर रही है. हालात ये हैं कि कर्मचारियों और पेंशनर्स को समय पर सैलरी और पेंशन नहीं मिल पा रही है."

ये भी पढ़ें:विक्रमादित्य सिंह ने वक्फ बोर्ड को लेकर दिया बयान, कहा- बदलते समय के साथ सुधार की जरूरत

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details