उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में एमडीडीए का एक्शन, अवैध निर्माण किया सील - MDDA action in Mussoorie

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 22, 2024, 9:41 PM IST

MDDA action in Mussoorie, mussoorie illegal construction, मसूरी में एमडीडीए ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है.जिसके तहत मसूरी स्प्रिंग रोड दुर्गा अपार्टमेंट के नीचे बने अवैध निर्माण को सील किया गया है.

Etv Bharat
मसूरी में एमडीडीए का एक्शन (Etv Bharat)

मसूरी: टूरिस्ट सीजन में पहाड़ों की रानी में मसूरी में अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा रही है. आज मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई की. मसूरी स्प्रिंग रोड दुर्गा अपार्टमेंट के नीचे पूरन सिंह नेगी के अतिक्रमण को सील किया गया है.

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की टीम द्वारा सहायक अभियंता प्रमोद मेहरा के नेतृत्व में अवैध निर्माण को सीज किया गया. सहायक अभियंता प्रमोद मेहरा ने बताया मसूरी में हो रहे अवैध निर्माण पर प्राधिकरण द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. कई लोग द्वारा बिना प्राधिकरण की अनुमति के अवैध निर्माण किया जा रहा है. जिसको लेकर प्राधिकरण द्वारा नोटिस दिया जाता है. उनके द्वारा किए जा रहे अवैध निर्माण को बंद करने के निर्देश दिए जाते हैं. उन्होंने कहा अगर नोटिस के बाद भी अवैध निर्माण नहीं रोका जाता है तो उनके खिलाफ प्राधिकरण द्वारा सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाती है.

सहायक अभियंता प्रमोद मेहरा ने कहा मसूरी स्प्रिंग रोड पर दुर्गा अपार्टमेंट के नीचे पूरन सिंह नेगी द्वारा अवैध निर्माण कराया जा रहा था. जिस पर सुनवाई करते हुए प्राधिकरण के संयुक्त सचिव एसडीएम मसूरी के निर्देशों के बाद सील के निर्देश दिये गए थे. उन्होंने कहा मसूरी में किसी भी प्रकार का अवैध निर्माण बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस मौके पर जूनियर इंजीनियर अनुज पांडे संजीव और उदय नेगी मौजूद रहे.

पढ़ें-लाहौर से सर्राफा कारोबार छोड़ देहरादून आए सेवा सिंह, शुरू किया 'मदहोश आर्केस्ट्रा ग्रुप', नई पीढ़ी भी कर रही संगीत प्रेमियों की सेवा - Venus Musicare Centre Dehradun

पढ़ें-मसूरी में जल संस्थान ने काटे घरों के सीवरेज-पानी के कनेक्शन, सड़क पर उतरे लोग - Action of Mussoorie Water Institute

ABOUT THE AUTHOR

...view details