हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राठी गैंग का सरगना 5 साथियों के साथ गिरफ्तार, बड़ी कंपनी से मांग रहे थे फिरौती

कुख्यात राठी गैंग का सरगना हरियाणा में गिरफ्तार हो गया है. उसके साथ उसके 5 अन्य साथी भी हैं.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

RATHI GANG LEADER ARRESTED
राठी गैंग का सरगना साथियों के साथ गिरफ्तार (Photo- ETV Bharat)

गुरुग्राम:साइबर सिटीगुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा मानेसर ने राठी गैंग के सरगना सहित आधा दर्जन बदमाशों को काबू किया है. इन बदमाशों पर करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं. एक बड़ी कंपनी से रंगदारी मांगने में भी इनका नाम सामने आया था. रंगदारी ना मिलने पर ये लोग बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे.

राठी गैंग का मुखिया भी गिरफ्त में

गुरुग्राम पुलिस के एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो राठी गैंग के मुख्य सूत्रधार धीरज नखडौला द्वारा सेक्टर-80 में अर्थ मूविंग का काम कर रही कंपनी के अधिकारियों को एक धमकी भरा पत्र दिया गया था. इसमें रंगदारी की मांग की गई थी. रुपए ना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई थी. इसकी सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि राठी गैंग का मुख्य सूत्रधार धीरज अपने साथियों के साथ मिलकर बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है. उसके पास हथियार भी हैं.

राठी गैंग का सरगना साथियों के साथ गिरफ्तार (वीडियो- ईटीवी भारत)

अवैध हथियार बरामद

सूचना पर मानेसर अपराध शाखा की टीम ने गांव नखडौला में बताए गए स्थान पर रेड की और आरोपियों को काबू कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से देसी और विदेशी हथियार सहित करीब तीन दर्जन कारतूस भी बरामद किए गये हैं.

कहां से आये हथियार

पुलिस के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. आरोपियों से रिमांड के दौरान कई मामलों का खुलासा हो सकता है. प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि आरोपियों पर हत्या, लूट, लूट के प्रयास सहित करीब दो दर्जन मामले दर्ज हैं. आरोपी यह हथियार कहां से लाए थे, इस बारे में भी रिमांड के दौरान पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दाऊद के नक्शे कदम पर लॉरेंस बिश्नोई, गैंग की गतिविधियों को लेकर एक और खुलासा

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्ट होना चाहती है सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, गैंगस्टर का मांगा नंबर

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम पुलिस ने अशोक राठी गैंग के इनामी शूटर्स को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details