हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेसियों ने 75 साल की हेमा मालिनी पर की अभद्र टिप्पणी तो मुझे कैसे छोड़ेंगे- कंगना रनौत - Kangana Ranaut on Congress

मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. सुप्रिया श्रीनेत के बाद रणदीप सुरजेवाला के बयान को लेकर कंगना ने कांग्रेस को खरी-खरी सुनाई है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 5, 2024, 1:51 PM IST

Updated : Apr 5, 2024, 2:13 PM IST

KANGANA RANAUT ON CONGRESS
कंगना अपनी जीत सुनिश्चित करन के लिए कर रही मेहनत

मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार कंगना रनौत चुनावी सभा को संबोधित करते हुए

मंडी:हिमाचल प्रदेश का मंडी लोकसभा सीट पूरे देश में चर्चित है. बीजेपी ने जब से कंगना रनौत को यहां से उम्मीदवार बनाया है तब से ही यह सीट हॉट सीट बन गई है. कंगना इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और इस दौरान वो कांग्रेस पर लगातार हमलावर रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने हेमा मालिनी पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की टिप्पणी का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

'हेमा मालिनी को नहीं छोड़ा तो मुझे कैसे छोड़ते'

कंगना ने कहा कि महिलाओं और बेटियों के प्रति कांग्रेस की सोच शुरू से ही ऐसी ही रही हैं. कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने अभद्र टिप्पणी करने से 75 वर्षीय नेत्री हेमा मालिनी को ही नहीं छोड़ा तो मुझे कैसे माफ कर सकते हैं. जिस पार्टी की सोच ही गंदी है उस पार्टी से क्षेत्र का और यहां के लोगों का विकास कैसे हो सकता है. इसके साथ ही कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत द्वारा की गई टिप्पणी भी फिर से याद दिलाई. कंगना ने कहा कि जब उन्हें बीजेपी ने मंडी का टिकट दिया तो सबसे ज्यादा मिर्ची कांग्रेस को लगी और इस तरह की टिप्पणी कर दी.

"हिमाचल की बेटियां बहादुर और मेहनती"

कांग्रेस नेताओं द्वारा उनपर और हेमा मालिनी पर की गई टिप्पणियों को कंगना खूब भुना रही हैं. कंगना लगभग हर मंच पर कह रही हैं कि पहाड़ी लड़कियां बहादुर और मेहनती होती है. वो किसी से डरती नहीं है लेकिन कांग्रेस की नजर में हिमाचल की बहू-बेटियों की सोच बहुत ही गंदी है. कंगना ने चुनाव में लोगों से इसी आधार पर वोट मांग रही हैं. कंगना रनौत साथ ही लोगों से यह भी कह रही हैं कि वो राजनीति के फील्ड में बिल्कुल नई हैं, इसमें आगे बढ़ने और जीत के लिए उन्हें मंडी लोकसभा क्षेत्र के लोगों और माताओं-बहनों का साथ चाहिए. कंगना ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कई ऑवार्ड जीते और अपनी एक्टिंग का लोहा मनावाया है लेकिन वो पॉलिटिक्स में नई हैं और उन्हें लोगों का साथ चाहिए, चुनाव जीतने के बाद वो मंडी के लोगों की सेवा करेंगी.

"कांग्रेस ने खराब किया भारत का नाम"

मंडी शहर में आयोजित भाजपा मंडल मिलन कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में करीब 70 वर्षों तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी ने केवल देश दुनिया में भारत का नाम अपनी करतूतों से खराब करने का ही काम किया. कांग्रेस ने अपने समय में विकास से ज्यादा भ्रष्टाचार किया और गरीबों के उत्थान के लिए कार्य न करके अपने चहेतों का ही विकास करवाया है. कांग्रेस ने देश में कई घोटाले किए जिससे पूरी दुनिया में भारत का नाम खराब हुआ. देश के लिए प्रधान सेवक मोदी ने बेहतर कार्य किए हैं. जिसके कारण आज भारत को विश्व गुरु बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है.

वहीं इस मौके पर उन्होंने बताया कि किस प्रकार से उन्हें कांग्रेस और उसके समर्थित दलों ने मुम्बई में भी परेशान किया उनका घर तक तोड़ दिया, उन्हें जेल तक भेजने की नाकाम कोशिश की गई. लेकिन जब उन्हें भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मंडी लोकसभा से अपना प्रत्याशी बनाया तो अब कांग्रेसियों के पेट में जलन हो रही है. कंगना ने मंडयाली बोली में कांग्रेस के नेताओं पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि आज कांग्रेसियों की छाती पर मूंग दलने वाली बात हो गई है और वह बौखला गए हैं.

ये भी पढ़ें:अयोध्या में बने राम मंदिर के चंदे को कांग्रेस ने बताया था भाजपा का स्कैम, लोकसभा चुनाव है धर्मयुद्ध- कंगना रनौत - Lok Sabha Elections 2024

Last Updated : Apr 5, 2024, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details