हरियाणा

haryana

भूपेंद्र हुड्डा को टिकट के लिए सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू पकड़ना पड़ेगा, राहुल गांधी का कुर्ता खींचना पड़ेगा- अजय चौटाला - Ajay Chautala on Bhupinder Hooda

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 17, 2024, 12:39 PM IST

JJP meeting in Rewari: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा पर अटपटा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को टिकट के लिए सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू पकड़ना पड़ेगा, राहुल गांधी का कुर्ता खींचना पड़ेगा.

JJP meeting in Rewari
JJP meeting in Rewari (Etv Bharat)

अजय चौटाला का नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा पर अटपटा बयान (Etv Bharat)

रेवाड़ी: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला और हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने रेवाड़ी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अजय चौटाला ने कहा "तुम कभी साथ मत छोड़ना, संघर्ष करना हमें आता है. बंद हो जाएं रास्ते, तो नए रास्ते बना कर भी मंजिल को पाना हमें आता है" इस पर सभी कार्यकर्ताओं ने साथ मिलकर चलने का आश्वासन दिया.

अजय चौटाला का कांग्रेस पर निशाना: लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर अजय चौटाला ने कहा कि जीवन में उतार-चढ़ाव, हार जीत होती रहती है. कभी भी हौसला नहीं हारना चाहिए. राजनीति में परिस्थितियां कब बदल जाती हैं. ऐसे घटनाक्रमों से इतिहास भरा पड़ा है.कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 70 पार का नारा देने वाले पहले ये तो पता कर लें कि उनकी टिकट मिलेगी भी या नहीं.

भूपेंद्र हुड्डा पर अजय चौटाला का विवादित बयान! अजय चौटाला ने कहा कि टिकट मांगने के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सोनिया गांधी की साड़ी का पल्लू पकड़ना पड़ेगा, राहुल गांधी का कुर्ता खींचना पड़ेगा. यहां तक की प्रियंका गांधी की चुन्नी भी उठानी पड़ सकती है. उन्होंने कहा कि 75 पार का दावा करने वाले 40 पर सिमट गए और 400 पार वाले 240 पर, तो हुड्डा कहां से 70 सीट लाएंगे?

दुष्यंत चौटाला का बीजेपी पर निशाना: इसके अलावा हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि महेंद्रगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह ने बीसी को 8 फीसदी आरक्षण देने की बात कही, लेकिन वो हमारी पार्टी का वादा था. उन्होंने कहा कि योजनाओं का नाम बदलकर सैनी सरकार यू टर्न पर यू टर्न ले रही है. भाजपा अब अपने वादों में जनता को उलझाकर लाभ उठाना चाहती है, लेकिन जनता सब जानती है.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार योजनाओं का नाम बदलकर उनका क्रेडिट खुद लेना चाहती है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संविधान बदलने और आरक्षण में बदलाव करने की बात का जवाब देश की जनता ने भाजपा को दे दिया और 240 पर सिमट गई. दुष्यंत चौटाला ने दावा किया कि हरियाणा में जेजेपी की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें- कैप्टन अजय यादव ने राव इंद्रजीत को दी बीजेपी से इस्तीफा देने की सलाह, बोले- BJP ने ऐसा मंत्रालय दिया, जिसका नाम कोई नहीं जानता - Ajay Yadav advised Rao Indrajit

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में जेजेपी, नूंह में कार्यकर्ताओं के साथ की अहम बैठक - JJP workers meeting in Nuh

ABOUT THE AUTHOR

...view details