उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में फिर बरपा रफ्तार का कहर, कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 3 घायल

हरिद्वार जिले के लक्सर में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए. घटना के बाद कार चालक फरार हो गया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Luxor road Accident
हादसे में घायल को किया हॉस्पिटल में भर्ती (Photo- ETV Bharat)

लक्सर: हरिद्वार रोड पर मोहम्मदपुर कुन्हारी में एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. घटना के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया. हादसा इतना जबरदस्त थी कि टक्कर लगने से तीनों युवक सड़क पर दूर जा गिरे, जिसमें एक युवक की टांग टूट गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सुल्तानपुर नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक संजय पुत्र सुलेखचंद व शुभम पुत्र ओम सिंह निवासी धारीवाल थाना पथरी और टिंकू पुत्र मनीराम निवासी मंडावर जिला बिजनौर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर लक्सर की ओर से आ रहे थे. जैसे ही वह सुल्तानपुर कुन्हारी पार कर रहे थे, तभी सामने से आ रही एक मैक्स ने उन्हें टक्कर मार दी. घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया.

राहगीरों ने आनन फानन में घायलों को सुल्तानपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल कर मैक्स कार चालक की तलाश में जुट गई है. चौकी प्रभारी लोकपाल परमार बताया कि लक्सर हरिद्वार रोड पर मोहम्मदपुर कुन्हारी में सड़क हादसा होने की सूचना मिली थी. जिसमें संजय, शुभम और टिंकू नामक युवक घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. अभी किसी की ओर से आरोपी कार चालक के विरुद्ध कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.
पढ़ें-उत्तराखंड में बड़ा हादसा, स्कूटी समेत नदी में गिरी युवतियां, एक झाड़ी में फंसी तो दूसरी लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details