हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में वोटिंग के बाद दो नेताओं के समर्थकों में भिड़ंत, 13 साल के बच्चे को लगी गोली

हरियाणा के नूंह जिले में चुनावी रंजिश के चलते दो गुटों में झगड़ा हो गया. दौरान में एक बच्चा गोली लगने से घायल हो गया.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

FIRING IN NUH
नूंह में चुनावी रंजिश में फायरिंग, (Photo- ETV Bharat)

नूंह: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की वोटिंग खत्म हो गई है. मतदान के एक दिन बाद रविवार को चुनावी रंजिश में दो गुटों के बीच पुन्हाना के जैवंत गांव में जमकर लाठी-डंडे चले. झगड़े में छत से गोलीबारी भी की गई. इस दौरान गली में खेल रहे 13 के साल बच्चे को गोली लग गई. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दो गुटों के बीच मारपीट

चुनावी रंजिश में हुई इस भिड़ंत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला और मामले को शांत कराया. शनिवार को मतदान के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी. उस दौरान भी पुलिस ने मामला शांत करा दिया था. दोनों ओर से पुलिस को शिकायत दी गई है. पुन्हाना थाना प्रभारी जंगशेर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही केस दर्जकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

रहीसा खान और मोहम्मद इलियास समर्थकों में भिड़ंत

जिन दो गुटों में झगड़ा हुआ, उनमें से एक पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रहीसा खान का और दूसरा कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद इलियास का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि गांव में हाकम गुट और मुबारिक गुट के बीच काफी समय से चुनावी राजश चली आ रही है. मुबारिक गुट ने निर्दलीय उम्मीदवार रहीसा खान को समर्थन दिया, वहीं मौजूदा सरपंच हाकम गुट के लोगों ने कांग्रेस के उम्मीदवार मोहम्मद इलियास का समर्थन किया था. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है.

8 अक्टूबर को आयेंगे हरियाणा चुनाव के नतीजे

हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग 5 अक्टूबर को हुई थी. मतों की गणना 8 अक्टूबर को की जायेगी. चुनाव के दिन भी प्रदेश में कई जगह से लड़ाई-झड़गे की खबर आई थी. रोहतक के महम में निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने कांग्रेस नेताओं पर मारपीट का आरोप लगाया था. एक्जिट पोल में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में वोटिंग के दौरान जमकर बवाल, हिसार-नूंह समेत कई शहरों में झड़प, पत्थरबाज़ी के साथ चले लात-घूंसे

ये भी पढ़ें- हरियाणा में वोटिंग के बीच झड़प, पूर्व विधायक के फटे कपड़े, आनंद सिंह दांगी पर मारपीट का आरोप

ये भी पढ़ें:जानिए पिछले 3 चुनावों में क्या रहा हरियाणा चुनाव का रिजल्ट, क्या 2024 में हो जाएगा "खेला"

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details