छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शातिर महिला चोरनियों की हाथ की सफाई, अफसोस नहीं भाग पाईं - Bilaspur crime news

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jun 22, 2024, 7:35 PM IST

Female thief arrested in Bilaspur बिलासपुर पुलिस ने ज्वेलरी शॉप में चोरी करने वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.तीनों महिलाएं रेकी करके चोरी करती थीं.

Jewelery shop robber arrested
शातिर महिला चोरनियों की हाथ की सफाई (ETV Bharat Chhattisgarh)

बिलासपुर :ज्वेलरी शॉप में उठाईगिरी करने वाली महिला चोर गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के चंद घंटों के अंदर ही आरोपी महिलाओं को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. आरोपी महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 100 से भी ज्यादा सीसीटीवी खंगाले.

कहां का है मामला :पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है.जहां 21 जून को सदर बाजार बिलासपुर स्थित रितेश ज्वेलर्स में तीन महिलाएं सोना चांदी खरीदने के बहाने दुकान में घुसी.इस दौरान महिलाओं ने सेल्समैन को चकमा दिया और 2 नग सोने का लॉकेट चोरी कर लिया.इसके कुछ देर बाद ज्वेलरी शॉप के संचालक रितेश सलूजा को चोरी का अहसास हुआ.सीसीटीवी में फुटेज देखने पर चोरी का शक यकीन में बदला.ज्वेलर ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई.

चंद घंटों में ही पुलिस ने दबोचा :पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद तेजी दिखाई. पूरे शहर के सीसीटीवी को खंगाला गया.जिसमें टीम को संदिग्ध महिलाएं दिखीं.महिलाओं का हुलिया जानने के बाद उनके जाने की जगहों पर पुलिस की टीम पहुंची.तब पता चला कि महिलाएं उस्लापुर स्टेशन की ओर गई हैं.पुलिस की टीम उस्लापुर स्टेशन के पास पहुंची.जहां घेराबंदी करके महिलाओं को पकड़ा गया. पकड़ी गई महिलाओं में लुंड्रा निवासी पुंती, अंबिकापुर की सुक्ती देवी और शिव कुमारी गिरी हैं.पुलिस ने महिलाओं के पास से चोरी के लॉकेट को बरामद किया है.कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि महिलाएं चोरी के इरादे से अंबिकापुर से बिलासपुर आईं थी.इस दौरान ज्वेलरी दुकान की रेकी की गई.

पुलिस के मुताबिक महिलाओं से और भी जानकारी हासिल की जा रही है.पुलिस को अंदेशा है कि महिलाओं ने और भी कहीं चोरी की है.फिलहाल ज्वेलर के शॉप से चोरी किए गए 2 नग लॉकेट को पुलिस ने बरामद करके आरोपी महिलाओं को जेल दाखिल किया है. पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने महिलाओं को पकड़ने वाली टीम की सराहना करते हुए उचित पुरस्कार की घोषणा की है.

बिलासपुर में अनोखा चोर गिरोह, बेटा उड़ाता था जेवर, मां खपाती थी गहने

भिलाई में बिजली पोल से हो रही एल्युमिनियम तार की चोरी, बिजली विभाग में काम करने वाला ठेकेदार मास्टर माइंड
भांवर गणेश की मूर्ति चोरी केस में जांच तेज, पुलिस ने की इनाम की घोषणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details