हरियाणा

haryana

Exclusive : अंबाला कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी परमिंदर बोले- भाजपा में अनिल विज को कोई अहमियत नहीं - Parminder Pari interview

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 18, 2024, 6:55 PM IST

अंबाला कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी परमिंदर परी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में भाजपा और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने का दावा किया है. चित्रा सरवारा से जुड़े एक सवाल पर वो भावुक होते भी नजर आए.

PARMINDER PARI INTERVIEW
परमिंदर परी का इंटरव्यू (Etv Bharat)

परमिंदर परी का इंटरव्यू (Etv Bharat)

अंबाला:जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनावी पारा भी हाई होता जा रहा है. इसी कड़ी में अंबाला कैंट से कांग्रेस के प्रत्याशी परमिंदर परी ने भी अपनी पूरी ताकत चुनाव में झोंक दी है. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देती नजर आ रहीं हैं. ईटीवी भारत से उन्होंने चुनावी प्रचार के बारे में खास बातचीत की और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया.

चित्रा को मैं बड़ी बहन मानता था : बातचीत के दौरान कांग्रेस छोड़ निर्दलीय चुनाव लड़ने वालीं प्रत्याशी चित्रा सरवारा के बारे में पूछा गया तो वो काफी भावुक हो गए. उन्होंने चित्रा सरवारा को अपनी बड़ी बहन बताया और कहा कि मुझे उम्मीद थी कि वो मेरा साथ देगी. ऐसा कहते हुए उनकी आंखों में आंसू भी आ रहे थे. जब उसके पिता अंबाला शहर से कांग्रेस की टिकट पर लड़ रहे हैं तो उन्होंने यहां पर मेरा साथ देना चाहिए था. वहीं, उन्होंने पूर्व गृह मंत्री अनिल विज के मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर भी तंज कसा.

परमिंदर परी से जब उनके चुनावी मुद्दों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अंबाला में मुद्दे ही मुद्दे है. उन्होंने अंबाला कैंट में सबसे बड़ा मुद्दा जलभराव का बताया. साथ ही बेरोजगारी, महंगाई और एनडीसी के मुद्दों को प्राथमिकता में बताया. उन्होंने कहा कि किस प्रकार से पिछले साल अंबाला कैंट का नुकसान हुआ और बाढ़ से लोगों ने बर्बादी देखी. किस तरह बाढ़ के बीच में एक कांग्रेस का सिपाही बनकर उन्होंने लोगों की सेवा की थी, ये जनता जानती है.

इसे भी पढ़ें :हरियाणा में नायब सिंह सैनी ही BJP के मुख्यमंत्री, अनिल विज और राव इंद्रजीत सिंह को अमित शाह का सीधा संदेश, राहुल गांधी को बताया झूठ बोलने की मशीन - AMIT SHAH RALLY IN HARYANA

लोगों की ओर से साथ मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि कल जब डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे तो एक दुकानदार ने मेरी बीवी को अंदर बुलाया और कहा कि आप चिंता मत करो, हम सब आपके साथ है और फिर वो भावुक हो गई.

भाजपा अनिल विज को कर रही किनारा : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज की ओर से मुख्यमंत्री की दावेदारी पेश करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वैसे तो ये उनका आंतरिक मामला है, लेकिन जिस प्रकार से उनकी पार्टी ने उन्हें किनारा किया है तो कहीं न कहीं ये दर्शाता है कि उनकी पार्टी में उनकी क्या अहमियत है. बीजेपी की हरियाणा में तीन सीटें भी नहीं आ रही. बातचीत के दौरान परी ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया. अब देखना होगा कि आने वाली 5 तारीख किसके सिर पर सजाती है ताज तो किसको बैठाती है घर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details