हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

नायब सैनी के लिए प्रचार करने लाडवा पहुंची 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी, निकाला रोड शो - Nayab Saini Road Show

Nayab Saini Road Show: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार को लाडवा में रोड शो किया. उनके इस रोड शो में मथुरा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी भी शामिल हुईं.

Nayab Saini Road Show
नायब सैनी के साथ हेमा मालिनी (Photo- ETV Bharat)

लाडवा: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार आखिरी दौर में है. सभी दलों के स्टार प्रचारक मैदान में उतर चुके हैं. बुधवार को कार्यकारी सीएम नायब सैनी ने अपने विधानसभा क्षेत्र लाडवा में रोड शो निकाला. नायब सैनी के लिए चुनाव प्रचार करने सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी लाडवा पहुंची. जहां पर उन्होंने नायब सैनी के लिए लोगों से वोट की अपील की. नायब सैनी के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग उमड़े.

रोड शो के लिए लाडवा पहुंची हेमा मालिनी

इस रोड शो में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मथुरा की सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी भी शामिल हुई. लाडवा में जगह-जगह रोड शो पर फूल बरसाकर लोगों ने जोरदार स्वागत किया. मुख्यमंत्री नायब सैनी को जीत के लिए आशीर्वाद दिया. रोड शो के दौरान पूरे लाडवा शहर की सड़कों पर मुख्यमंत्री नायब सैनी, उनकी सुमन सैनी और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने भ्रमण किया और भाजपा का शक्ति प्रदर्शन किया.

चुनाव प्रचार करने पहुंची हेमा मालिनी (Photo- ETV Bharat)

तीसरी बार बनेगी बीजेपी सरकार- सैनी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है. कांग्रेस ने हरियाणा को झूठे वादे करके प्रताड़ित किया. नायब सैनी बोले कि उनको केवल 56 दिन का समय मिला लेकिन इन 56 दिनों में ही इतने काम कर दिए कि कांग्रेस की बोलती बंद हो गई. अभी तो ये ट्रेलर था. 8 अक्टूबर के बाद पूरी फिल्म दिखाने का काम किया जाएगा. 8 अक्टूबर के बाद जब भाजपा सरकार तीसरी बार आएगी तो हरियाणा का तेजी से विकास होगा.

नायब सैनी के रोड शों में शामिल भीड़ (Photo- ETV Bharat)

विकास की गारंटी हैं नायब सैनी- हेमा मालिनी

सांसद हेमा मालिनी ने लाडवा की जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाले 5 अक्टूबर को भाजपा को वोट देकर इस बार लाडवा में कमल खिलाने का काम करें और विकास की गारंटी मुख्यमंत्री नायब सैनी के हाथ मजबूत करें. हेमा मालिनी नें कहा कि अगर लाडवा में कमल खिलेगा तो लाडवा विधानसभा क्षेत्र और पूरे हरियाणा प्रदेश में विकास तेजी से होगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव में BJP के लिए अच्छी खबर, इन सीटों पर कांग्रेस का खेल बिगाड़ सकती है केजरीवाल की 'आप'

ये भी पढ़ें- लाडवा में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का रोड शो, जेजेपी को झटका, पानीपत ग्रामीण प्रत्याशी बीजेपी में शामिल

ये भी पढ़ें- जुलाना में बोली प्रियंका गांधी- बीजेपी ने हरियाणा के लोगों के साथ विश्वासघात किया, बेटियों का भरोसा तोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details