राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गहलोत के बयान पर दीया कुमारी का पलटवार, कहा- विपक्ष का काम बोलने का है, हम रिजल्ट देंगे - Gehlot Remarks on CM Bhajanlal

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर दीया कुमार ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाने का है. वह बोलेंगे, लेकिन हम रिजल्ट देंगे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

गहलोत के बयान पर दीया कुमारी का पलटवार
गहलोत के बयान पर दीया कुमारी का पलटवार (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर :मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दिल्ली दौरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सवाल उठाकर सियासी बाजार को गर्म कर दिया. पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार दिल्ली अप डाउन करना बंद करें तो जनता के काम हो. गहलोत के बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. पहले संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल और कैबिनेट मंत्री झाबर सिंह खर्रा और अब उसके बाद डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने पूर्व सीएम गहलोत पर पलटवार किया. सोमवार को सचिवालय में मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि विपक्ष का काम आरोप लगाने का है. वह बोलेंगे, लेकिन हमारी सरकार डबल इंजन की है जो रिजल्ट देगी. जम्मू कश्मीर और हरियाणा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा की ज्यादा से ज्यादा सीटें आएंगी.

हमारी सरकार रिजल्ट देगी : पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राजस्थान सरकार के बयान पर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि अशोक गहलोत तो विपक्ष में हैं, वह कहते रहेंगे. विपक्ष का काम तो सिर्फ आरोप लगाने का ही है, लेकिन हमारी सरकार मजबूती से काम कर रही है. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है, केंद्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश की जनता के लिए दिन-रात काम कर रही है. दीया कुमारी ने कहा कि अभी राजस्थान में हमें 7 से 8 माह ही हुए हैं. अधिकतर समय आचार संहिता लगी रही, फिर भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में हमारी सरकार ने विकास के कई काम किए हैं. हमारी सरकार रिजल्ट पर भरोसा करती है और हम जनता को रिजल्ट दे रहे हैं. हमारी सरकार एमओयू कर रही है, जल्द ही इन्वेस्टमेंट समिट होने जा रहा हैं.

गहलोत पर दीया कुमारी का पलटवार (वीडियो ईटीवी भारत जयपुर)

पढ़ें.गहलोत का भजनलाल सरकार पर बड़ा हमला, कहा- राजस्थान में सरकार नहीं सर्कस, राजेंद्र राठौड़ ने पूर्व सीएम पर किया पलटवार

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में ज्यादा सीटें आएंगी :हरियाणा और जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल के सवाल पर उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा बीजेपी के हर कार्यकर्ता ने चुनाव में प्लॉट के बारे में अच्छी मेहनत की है. हालांकि चुनाव होते रहते हैं. हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनाव में हम सबने अच्छी मेहनत की है और अच्छे परिणाम आएंगे, ज्यादा से ज्यादा सीट भाजपा के पक्ष में आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details