उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देह व्यापार में लिप्त मिली राष्ट्रीय लोकदल की नेता, ग्रुप बनाकर कर रहे थे कई अपराध

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 30, 2024, 6:30 PM IST

Updated : Jan 30, 2024, 7:02 PM IST

कासगंज में देह व्यापार (Prostitution in Kasganj) में शामिल राष्ट्रीय लोकदल की नेता सहित 6 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई. वहीं, एक महिला गैंगस्टर को भी पकड़ा गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कासगंज:जिलेमें मंगलवार को पुलिस ने राष्ट्रीय लोकदल की नेता सहित 6 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की. साथ ही एक महिला गैंगस्टर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस और प्रशासन की अपराधियों के विरुद्ध कड़ी और दंडात्मक कार्रवाई लगातार जारी है. मंगलवार को पुलिस और प्रशासन ने अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों देह व्यापार में संलिप्त पाई गई राष्ट्रीय लोकदल कासगंज की महिला जिलाध्यक्ष रहीं आसमा वारसी सहित 6 अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की. वहीं, गैंगस्टर एक्ट के तहत गुलसफा निवासी जामा मस्जिद को भी गिरफ्तार किया गया है. महिला अपराधी को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है. बता दे कि इस बार पुलिस की कार्रवाई में तीन महिला अपराधियों पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की गई.

सदर क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि छह लोगों पर जिनमें मुजाहिद, इमरान, आसमां वारसी, ताहिरा उर्फ रूबी, सीमा और गुलसफा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. क्षेत्राधिकार ने बताया कि यह सभी संगठित ग्रुप बनाकर देह व्यापार एवं अन्य अपराधों को जिले में अंजाम दिया करते थे. समाज के लोगों में इन अपराधियों का बड़ा भय और आतंक था. वहीं, इन सब का सरगना मुजाहिद है. इसके संरक्षण में ही यह सभी अपराधी विभिन्न प्रकार के अपराधों को एवं अवैध धंधों को अंजाम दिया करते थे.

यह भी पढ़ें:अस्पताल मालिक ने नर्स से कहा- मेरी गर्लफ्रेंड बनो तब बढ़ेगी सैलरी, इसके बाद कर दिया कांड

यह भी पढ़ें:कर्जा चुकाने के लिए दंपति ने किया था बच्चे का अपहरण, कई और बच्चे भी थे टारगेट पर

Last Updated : Jan 30, 2024, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details