उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन, राहुल गांधी के खिलाफ दिए बयानों पर जताई आपत्ति - Congress protest against BJP

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 18, 2024, 3:41 PM IST

Congress protest in Dehradun, Dehradun Latest News, Uttarakhand Congress Protest हाल ही में बीजेपी और उनकी सहयोगी पार्टियों के नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ कुछ बयान दिए थे, जिनको लेकर कांग्रेस गुस्से में है. राहुल गांधी के खिलाफ दिए गए आपत्तिजनक बयानों को लेकर कांग्रेस ने देहरादून में विरोध प्रदर्शन किया.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

देहरादून: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ दिए आपत्तिजनक और धमकी भरे बयानों को लेकर कांग्रेस ने आज बुधवार 18 सितंबर को विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में देहरादून के एश्ले हाल चौक पर इकट्ठा हुए, जहां उन्होंने बीजेपी का पुतला दहन किया.

इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि अपनी गिरती ख्याति को बचाने के लिए बीजेपी के कुछ लोग कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आक्षेप कर रहे हैं. गणेश गोदियाल ने कहा कि अगर किसी की रोजी-रोटी और किसी का जीवन यापन राहुल गांधी के नाम से चल रहा है, तो फिर इस बात पर राहुल गांधी भी खुश होंगे कि उनका नाम लेकर किसी की रोजी-रोटी चल रही है और ख्याति प्राप्त हो रही है तो फिर उनका नाम लेते रहें, इस पर राहुल गांधी को भी आपत्ति नहीं है.

इधर, राहुल गांधी पर दिए गए विवादित बयानों के बाद महानगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया. इस मौके पर महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष जसविंदर गोगी ने कहा कि बीजेपी के नेताओं की अपने शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी अपमानजनक और अनर्गल बयान देना सामान्य से बात हो गई हैं.

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू और उत्तर प्रदेश के मंत्री ने हाल ही में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को देश का दुश्मन और आतंकवादी बताया था. अब भाजपा और उसके सहयोगी एक कदम और आगे बढ़कर राहुल गांधी के खिलाफ हिंसक बयान दे रहे हैं.

महाराष्ट्र में शिवसेना के बागी विधायक और भाजपा के सहयोगी संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी के खिलाफ हिंसक बयान देकर अपनी कुत्सित मानसिकता को उजागर किया है. कांग्रेसजनों का कहना है कि हम भाजपा नेतृत्व के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details