छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीएम साय की पत्नी कौशल्या साय "मोर बाई हाई फाई" के ट्रेलर से प्रभावित, स्टारकास्ट को दी शुभकामनाएं - Chhattisgarhi film More Bai Hi Fi

सीएम साय की पत्नी कौशल्या साय ने रायपुर में छत्तीसगढ़ी फिल्म "मोर बाई हाई फाई" का ट्रेलर देखा. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 3, 2024, 10:05 PM IST

Kaushalya Sai saw More Bai Hi Fi trailer in Raipur
कौशल्या साय ने देखा "मोर बाई हाई फाई" का ट्रेलर (ETV Bharat)

रायपुर:छत्तीसगढ़ी फिल्म "मोर बाई हाई फाई" 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पत्नी ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा और इसकी जमकर तारीफ की.

कौशल्या साय ने फिल्म की तारीफ की:कौशल्या साय ने कहा कि "छत्तीसगढ़ी फिल्म "मोर बाई हाई फाई" न केवल एक पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है, बल्कि यह समाज को एक सार्थक संदेश भी देती है. ऐसी फिल्मों की आज समाज में बहुत आवश्यकता है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उन्हें प्रेरित भी करे. प्रकाश अवस्थी हमेशा ही महिलाओं पर केंद्रित उत्कृष्ट फिल्में बनाते हैं."

जल्द रिलीज होगी फिल्म:दरअसल, छत्तीसगढ़ "मोर बाई हाई फाई" फिल्म के निर्माता और नायक प्रकाश अवस्थी हैं. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व्यस्तता के चलते समय तो नहीं दे सके, पर फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों, निर्माता, निर्देशक और पूरी टीम को बधाई संदेश प्रेषित करते हुए फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी है. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों और यूट्यूब पर रिलीज होगी.

इन कलाकारों की है महत्वपूर्ण भूमिका: ट्रेलर रिलीज के मौके पर "मोर बाई हाई फाई" की टीम और प्रकाश अवस्थी के परिवार के सदस्य भी उपस्थित रहे. इस फिल्म में नायिका की भूमिका में सृष्टि देवांगन हैं. फिल्म का निर्देशन नितेश लहरी ने किया है. फिल्म में योगेश अग्रवाल, क्रांति दीक्षित, राजू पाण्डेय, दीपाली पांडेय, नैनी तिवारी, अनुपम वर्मा जैसे कलाकार हैं. इसके अलावा प्रमिला रात्रे, देवेंद्र पांडेय, घनश्याम वर्मा, लता रही, वर्षा बर्मन, आनंद साहू, विजय मिश्रा, आयशा, लकी रघुवंशी सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है.

छत्तीसगढ़ी फिल्म ए सजनी रिलीज को तैयार, मां बेटे के रिश्तों का बुना गया है ताना बाना
"मोर छंइहा भुंईया" एक फिल्म नहीं इमोशन है, पार्ट 2 से भी है ढेर सारी उम्मीद : मन कुरैशी - Mor Chaiya Bhuiya 2
छत्तीसगढ़ी अभिनेता मनोज राजपूत पर फिर केस दर्ज, कहा- "साजिश के तहत किया जा रहा है एफआईआर"

ABOUT THE AUTHOR

...view details