हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ऐतिहासिक जीत के बाद दिल्ली पहुंचे नायब सैनी, पीएम से की मुलाकात

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

CM NAYAB SAINI MET PM
नायब सैनी की पीएम, गृहमंत्री, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति से की मुलाकात (BJP IT Cell)

चंडीगढ़: हरियाणा में भाजपा की शानदार जीत के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को दिल्ली पहुंचे. मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट की. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने शीर्ष नेताओं का शॉल ओढ़ाकर, पुष्प गुच्छ भेंट कर और भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति देकर स्वागत किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने हरियाणा में भाजपा को मिले जनादेश को लेकर चर्चा की और हरियाणा वासियों से विशेष स्नेह रखने के लिए शीर्ष नेतृत्व का हृदय से आभार व्यक्त किया.

पीएम मोदी से मिले नायब सिंह सैनी (BJP IT Cell)

"प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर भरोसे की जीत" : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा की यह ऐतिहासिक जीत प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों पर भरोसे की जीत है, सुशासन की जीत है, समानता की जीत है और गरीब-कल्याण की जीत है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिले नायब सिंह सैनी (BJP IT Cell)

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हरियाणा निरंतर अथक परिश्रम करते हुए नए क्षितिज को छू रहा है. हरियाणा में जीत की शानदार हैट्रिक ने यह साबित कर दिया है कि प्रदेश की जनता का भरोसा भाजपा के सशक्त और सक्षम नेतृत्व व सुशासन की नीतियों में हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल बडौली और संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा भी मौजूद रहे.

गृहमंत्री अमित शाह से मिले सीएम (BJP IT Cell)

"पीएम से देश-प्रदेश के लोग स्नेह करते हैं" : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश व प्रदेश के लोग स्नेह करते हैं और यह उसी का परिणाम है कि हरियाणा में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से भाजपा ने जीत दर्ज की है. मुख्यमंत्री ने हरियाणा के लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने पीएम मोदी की नीतियों पर मुहर लगाई. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर डबल इंजन सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले नायब सिंह सैनी (BJP IT Cell)

इसे भी पढ़ें :हरियाणा बीजेपी ने राहुल गांधी को भेजी 1 किलो जलेबी, लेकिन कैश ऑन डिलीवरी के साथ

जेपी नड्डा से मिले नायब सिंह सैनी (BJP IT Cell)

ABOUT THE AUTHOR

...view details