राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की झुंझुनू में चुनावी सभा, बोले- कांग्रेस नहीं चाहती यमुना जल समझौता हो

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने झुंझुनू में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर जवाबी हमले किए.

Jhunjhunu By Election 2024
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की झुंझुंनू में चुनावी सभा (Photo Etv Bharat Jhunjhunu)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

झुंझुनू: प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गुरुवार को चुनावी दौरे पर झुंझुनू आए. उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में झुंझुनू से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के समर्थन में आदर्श विद्या मंदिर में सभा को संबोधित किया.

सभा में मुख्यमंत्री शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए. उन्होंने कहा कि झुंझुनू के लोगों की पानी की समस्या को देखते हुए उन्होंने यमुना जल समझौता किया था, लेकिन कांग्रेस इस समझौते को खत्म करना चाहती थी. इस बात का जिक्र कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव के अपने घोषणा पत्र में भी किया था. उन्होंने कांग्रेस पर घोटालेबाजों का समर्थन करने का भी आरोप लगाया.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की झुंझुंनू में चुनावी सभा (Video Etv Bharat Jhunjhunu)

मुख्यमंत्री शर्मा ने झुंझुनू को किसानों, जवानों और उद्योगपतियों की भूमि बताते हुए कहा कि वे इस जिले के साथ ही राजस्थान को विकसित बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. सभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल राठौड़, केंद्रीय मंत्री अर्जुन लाल मेघवाल, प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत, मंत्री सुमित गोदारा और पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी भी उपस्थित थे.

पढ़ें: रामगढ़ उपचुनाव: भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपने बड़े नेताओं की अगुवाई में दाखिल किए नामांकन, बताया विकास का विजन

भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन:झुंझुनू विधानसभा क्षेत्र में 13 नवंबर को उप चुनाव होंगे. इसे लेकर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू ने रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. मुख्यमंत्री की सभा के बाद भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू अपने समर्थकों के साथ रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी भांबू ने कहा कि वे झुंझुनू के विकास के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने भाजपा नेतृत्व का भी आभार जताया. गौरतलब है कि झुंझुनू में इस बार कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला हो गया है.

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details