उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कॉल रिकॉर्डिंग और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1.55 लाख की ठगी, फेमस यूट्यूबर ने प्रेमी पर दर्ज कराया ब्लैकमेलिंग का केस - Youtuber cheated in Maharajganj

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 20, 2024, 10:18 PM IST

Updated : Aug 21, 2024, 6:58 AM IST

महराजगंज की प्रसिद्ध यूट्यूबर ब्लैकमेलिंग की शिकार हो गई है. उसने अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसमें उसने कॉल रिकॉर्डिंग और निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर 1.55 लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाया.

Etv Bharat
फेमस यूट्यूबर ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत (Photo Credit; ETV Bharat)

महराजगंज:यूपी के महराजगंज कीफेमस यूट्यूबर ने अपने प्रेमी पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है. करीब डेढ़ लाख की ठगी करने के साथ साथ कॉल रिकार्ड और निजी तस्वीर वायरल करने की शिकायत लेकर थाने पहुंची. पीड़िता की तहरीर पर निचलौल पुलिस ने उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जिले की मशहूर यूट्यूबर का सोशल मीडिया पर मिलियन में फैन फॉलोइंग है. यूट्यूबर के रील्स और शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो जाता है. लेकिन यूट्यूबर ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर निचलौल थाना पहुंची. जिसमें उसने आरोप लगाया कि, आजाद नगर निवासी विक्की शर्मा से उनका अफेयर था. जब भी बात करता था तो वह कॉल रिकार्ड कर लेता था. बाद में उसने यूट्यबर से रूपये की डिमांड शुरू कर दी. रुपया देने से मना करने पर विक्की, कॉल रिकॉर्डिंग और प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा.

यूट्यूबर ने आरोप लगाया, कि वह अपनी इज्जत बचाने के लिए 95 हजार रुपया प्रेमी को दी. इतना ही नहीं आरोपी विक्की ने 60 हजार रूपया का मोबाइल खरीदा. इसका भुगतान उसने यूट्यूबर से कराया. इसके बाद भी उसने ब्लैकमेलिंग करना बंद नहीं किया. फिर से परेशान करना शुरू कर दिया है. इससे पीड़ित होकर वह मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लेकर थाने पहुंची.

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सोमेन्द्र मीना ने बताया, कि तहसील स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस में युवती ने प्रार्थना पत्र दी थी. जिस पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया गया था. थानाध्यक्ष ने कई धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया है. जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
यह भी पढ़ें : 'हम क्राइम ब्रांच से बोल रहे हैं, तुम्हारा बेटा केस में फंस गया है', झांसा देकर साइबर जालसाजों ने DM के पेशकार से ठगे 60 हजार

Last Updated : Aug 21, 2024, 6:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details