हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चौपाल में दर्दनाक हादसा, एक साथ बुझे तीन घरों के चिराग

चौपाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. यहां एक कार खाई में जा गिरी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत
सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत (ETV BHARAT)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रोजाना कई लोग इन हादसों में अपनी जान गंवा रहे हैं. उपमंडल चौपाल के अंतर्गत मुंडाह लानी से पुलवाहल जाने वाली सड़क पर मंगलवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. यहां एक आल्टो दुर्घटना का शिकार हुई है, जिसमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात करीब 1 बजे लिहाट नाला के पास एक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हुई है, जिसमे तीन लोगों की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार गाड़ी मुंडाह लानी से पुलवाहल की तरफ जा रही थी कि लिहाट नाले के पास ड्राइवर ने अचानक गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

मृतकों की पहचान परीक्षित उम्र 28 साल पुत्र परजीत गांव कदरोट डाकघर झालटा तहसील जुब्बल ,विनोद कुमार उम्र 32 साल पुत्र चतरू गांव व डाकघर झालटा व मुकेश उम्र 32 साल पुत्र भाग चन्द गांव दोची तहसील जुब्बल जिला शिमला हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार मृतको को पोर्स्टमार्टम के लिए चौपाल अस्पताल पहुंचाया गया है. पोर्स्टमार्टम के बाद शव मृतकों के परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

प्रशासन ने दी फौरी राहत राशि

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तकक हादसे के कारणों का पता नही चल पाया है. एसपी शिमला संजीव गांधी ने कहा कि, देर रात को यह हादसा हुआ था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 25-25 हजार रुपए की सहायता राशि दी है.

ये भी पढ़ें: HRTC बस के नीचे खेल रही थी डेढ़ साल की बच्ची, गाड़ी के रिवर्स होते ही टायर के नीचे आने से मौत

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details