हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में खाई में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 6:26 AM IST

Car Accident In Sirmaur, Car fell into ditch in Sirmaur: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक कार हादसे का शिकार हो गई. हादसा शनिवार शाम के करीब पेश आया. जिसमें एक युवती समेत 2 लोगों की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

Car Accident In Sirmaur, Sirmaur Road Accident
दुर्घटनाग्रस्त कार.

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के तहत उपमंडल संगड़ाह में शनिवार शाम हुए एक सड़क हादसे में युवती सहित 2 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-सिरमौर में एक घर के बरामदे में पड़ा मिला भ्रूण, शरीर से हाथ-पांव गायब, क्षेत्र में मचा हड़कंप

संगड़ाह पुलिस के मुताबिक यह हादसा शनिवार शाम करीब 6 बजे के करीब संगड़ाह से कुछ किलोमीटर दूर कालथ में सामने आया. यहां एक टाटा टियागो कार जिसका नंबर एचपी 79-2309 डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी. कार में सवार मुकेश (26) पुत्र जीत सिंह गांव मंडोली संगड़ाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रजाना की नीलम पुत्री बहादुर सिंह घायल हो गई, जिसे ददाहू अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन उसकी भी रास्ते में मौत हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त कार.

ये भी पढ़ें-लापता महिला का पानी की टैंक में मिला शव, पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज

उधर, संगड़ाह के डीएसपी मुकेश कुमार ने हादसे में युवक व युवती की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है और जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर किन कारणों से हादसा पेश आया. बता दें कि पांच फरवरी को भी सिरमौर जिले के शिलाई में एक कार खाई में गिर गई थी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 3 लोग घायल हुए थे. गौरतलब है कि पहाड़ों में ज्यादातर हादसे तेज रफ्तार होने के कारण होते हैं.

ये भी पढ़ें-डिप्टी सीएम की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का हुआ अंतिम संस्कार, बेटी आस्था ने दिया मां को कंधा, सीएम सुक्खू भी रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details