उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में बड़ा सड़क हादसा, सड़क छोड़ जंगल में जा घुसी बस, सवारियों में मची चीख पुकार - Ramnagar Bus Accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 28, 2024, 4:15 PM IST

Private Bus Accident in Ramnagar रामनगर के रिंगोडा गांव से कुछ दूरी पर बस का टायर फट गया. जिससे बस अनियंत्रित होकर जंगल की ओर जाने लगी. गनीमत रही कि बारिश की वजह से जंगल की मिट्टी गीली थी. जिससे बस मिट्टी में धंस गई और रूक गई. जिसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया.

Ramnagar Bus Accident
रामनगर में बस हादसा (फोटो- ETV Bharat)

रामनगर:अल्मोड़ा के देघाट से यात्रियों को लेकर रामनगर आ रही बस हादसे का शिकार हो गई. जहां टायर फटने से बस सीधे जंगल में जा घुसी. गनीमत रही मिट्टी गीली होने से बस धंस गई. जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. हादसे में किसी भी यात्री को चोटें नहीं आई है. सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, आज यानी 28 जुलाई को सुबह एक निजी बस संख्या UK 04 PA 0437 अल्मोड़ा के देघाट से सवारियों को लेकर रामनगर के निकली थी. जैसे ही बस दोपहर करीब 12 से एक बजे के बीच रामनगर के रिंगोडा के पास पहुंची तो अचानक से टायर फट गया. जिससे बस अनियंत्रित होकर जंगल की ओर चली गई. बस को जंगल की ओर जाता देख उसमें सवार 20 से ज्यादा यात्रियों में चीख पुकार मच गई.

गीली मिट्टी में धंसने से रूकी बस:वहीं, ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए बस को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन बस जंगल की ओर जाने लगी. जिसके बाद बस बारिश की वजह से गीली हुई मिट्टी में जाकर धंस गई और वहीं पर रुक गई. जिससे एक बड़ा बस हादसा होने से टल गया. जब बस रूकी, तब जाकर यात्रियों की भी जान में जान आई.

इस हादसे में किसी भी यात्री के चोटिल होने की खबर नहीं है. बस अल्मोड़ा जिले के भतरोजखांन निवासी विकाश पंत की बताई जा रही है. जिसमें ड्राइवर आरिफ और कंडक्टर रमेश चंद्र पांडे कार्यरत है. यह बस केमू में चला करती है, लेकिन आज हादसे का शिकार हो गई. गनीमत है कि बस का टायर किसी संकरी जगह या खतरनाक जगह पर नहीं फटा, नहीं तो बड़ा हो सकता था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details