छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डीजे विवाद में पुलिस पर हमला, हिरासत में 10 आरोपी - Bilaspur police attacked

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Aug 27, 2024, 8:32 PM IST

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं. सोमवार रात डीजे बंद करवाने पहुंचे पुलिसकर्मियों की पिटाई नशेड़ियों ने कर दी. इतना ही नहीं, पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है. पुलिस ने घटना में शामिल 10 लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

Bilaspur police attacked
बिलासपुर में पुलिस पर हमला (ETV Bharat)

पुलिस ने घटना में शामिल 10 लोगों को हिरासत में लिया (ETV Bharat)

बिलासपुर :न्यायधानी बिलासपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि अब उन्हें अब पुलिस का भी डर नहीं रहा. जिले के रतनपुर में सोमवार रात जन्माष्टमी पर्व मनाया जा रहा था. इस दौरान डीजे बंद करवाने पहुंची पुलिस टीम पर नशेड़ियों ने हमला कर दिया. डयूटी में तैनात पुलिसकर्मियों की नशेड़ियों ने पिटाई कर दी और उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है.

डीजे बंद करने कहा, पुलिस टीम से हाथापाई : यह पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है. "रतनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार रात अलग अलग जगहों पर जन्माष्टमी के कार्यक्रम चल रहे थे. लगभग पौने ग्यारह बजे गांधी चौक में एक कार्यक्रम चल रहा था. पुलिस ने शर्तों का उल्लंघन करने पर आयोजन समिति को डीजे बंद करने के लिए कहा. इस दौरान वहां मौजूद आयोजन समिति के सदस्यों और नशेड़ियों ने पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी की."

"सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्यक्रम को बंद कराया. पुलिस से झूमाझटकी करने वाले 10 आरोपियों को हिरासत में लिया है और बाकी की अरेस्टिंग की जाएगी. सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है और विधिवत कार्रवाई की जा रही है." - अर्चना झा, एएसपी ग्रामीण, बिलासपुर

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी पुलिस : पुलिस ने बीएनएस की धारा 191, 126, 221, 232 के तहत केस दर्ज किया है. डीजे को भी पुलिस ने जब्त किया है, उसके खिलाफ कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रहे हैं. पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ करने की धाराएं भी लगाई गई है. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ आगे कार्रवाई करने में जुट गई है.

बलरामपुर में विधायक मैडम हुई आगबबूला, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार - Balrampur News
भिलाई कांड पर बढ़ा बवाल, बालोद में बजरंग दल का पूर्व सीएम बघेल के खिलाफ हल्ला बोल - BALOD PROTEST
बिलासपुर में AAP को बड़ा झटका, डॉ उज्वला कराड़े ने दिया इस्तीफा - Big setback to AAP in Bilaspur

ABOUT THE AUTHOR

...view details