मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस का ओंकारेश्वर कनेक्शन, मुंबई पुलिस ने चप्पा-चप्पा छाना

बाबा सिद्दीकी मर्डर का तीसरा आरोपी शिवा गौतम फरार है. मध्यप्रदेश के ओंकारेश्वर में भी उसकी सर्चिंग की गई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Baba Siddiqui Murder
बाबा सिद्दीकी मर्डर केस का ओंकारेश्वर कनेक्शन (ETV BHARAT)

खंडवा।महाराष्ट्र के कद्दावर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में शामिल तीसरे आरोपी ​शिवा गौतम को मुंबई पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है. मुंबई पुलिस को सूचना मिली कि शिवा गौतम मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में हो सकता है. मध्यप्रदेश पुलिस के साथ ही मुंबई पुलिस ने ओंकारेश्वर में उसकी तलाशी की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वारदात के बाद वे लोग ओंकारेश्वर में मिलने वाले थे.

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने डाला डेरा

बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने ओंकारेश्वर में डेरा डाल रखा है. यहां मठ-मंदिर और धर्मशालाओं की सर्चिंग की जा रही है. क्राइम ब्रांच को इस सनसनीखेज हत्याकांड में लीड मिली है कि एक आरोपी शिवा गौतम निवासी ओंकारेश्वर में छुपा हो सकता है. क्योंकि आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या करने के बाद तय किया था कि वे अलग-अलग रास्तों से ओंकारेश्वर पहुंचेंगे. यहां उनकी मुलाकात होगी. तीर्थ नगरी होने से यहां हमेशा यात्रियों की भीड़ रहती है. इससे यहां उन्हें छुपने में आसानी होगी.

ALSO READ:

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले का मिला उज्जैन कनेक्शन, मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम की दबिश

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में तीसरी गिरफ्तारी, पुलिस ने पुणे से प्रवीण लोनकर को दबोचा

ओंकारेश्वर के साथ ही सनावद व बड़वाह में भी तलाश

संभवत: यही सोचकर आरोपियों ने यहां मिलने का प्लान बनाया था लेकिन इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ दो आरोपी लग गए. इन दोनों से की गई पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ. इसके चलते मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ओंकारेश्वर में डटी हुई है. बताया जाता है कि ओंकारेश्वर में सर्चिंग करने के साथ ही सनावद और बड़वाह में भी तलाश की जा रही है. इसके साथ ही सैलानी टापू पर भी मुंबई क्राइम ब्रांच सर्चिंग कर रही है. खंडवा पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय का कहना है कि अगर आरोपी जिले में कहीं भी है तो बचकर नहीं जा पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details