छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर में विसर्जन के दौरान हादसा, एक युवक डूबा

बलरामपुर में दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के दौरान हादसा हो गया. यहां एक युवक की डूबने से मौत हो गई.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

IMMERSION OF MAA DURGA IDOL
बलरामपुर में हादसा (ETV BHARAT)

बलरामपुर: बलरामपुर में 9 दिनों तक मां दुर्गा की पूजा अर्चना के बाद माता रानी को विदाई दी जा रही है. अब मां दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन किया जा रहा है. पूरे जिले में विसर्जन का दौर शुरू हो गया है. जिले के कई इलाकों मे मां दुर्गा की प्रतिमा का शनिवार को विसर्जन किया गया. इस दौरान हादसा भी हुआ. दुर्गा माता की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान वाड्रफनगर में एक युवक डूब गया. युवक की उम्र 22 साल बताई जा रही है.

वाड्रफनगर में हुआ हादसा: वाड्रफनगर के महेवा गांव में यह हादसा हुआ है. चश्मदीदो के मुताबिक बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ. जब युवक शुभम सिंह तालाब में नारियल पकड़ने के लिए गया. यहां गहरे पानी में वह डूब गया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को निकालकर अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक के डूबने से परिवार में मातम पसर गया है. परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है.

नम आंखों से मां दुर्गा को दी जा रही विदाई: पूरे बलरामपुर जिले में नवरात्र खत्म होने के बाद माता रानी को विदाई जी रही है. जिले के गली मोहल्ले और अन्य स्थानों पर पंडाल में विराजित मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा है. रामानुजगंज में भी मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा है. इस दौरान शहर में विसर्जन को लेकर शोभा यात्रा निकाली गई. श्रद्धालुओं ने भक्ति भाव से मां दुर्गा की प्रतिमा को कन्हर नदी में विसर्जित किया.

गुरुर ब्लॉक में भक्तों पर गिरा बिजली का तार, दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान मची चीख पुकार

बोरगांव की ऐतिहासिक दुर्गा पूजा, केले के पेड़ की पत्तियों को मानते हैं मां का स्वरूप

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कुंड, जानिए कैसे और कहां हैं इंतजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details