उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में रामपुर रोड पर दो कारों की जबरदस्त टक्कर, एक बुजुर्ग की मौत, महिला समेत दो घायल - Haldwani accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 8, 2024, 9:51 AM IST

Collision of two cars in Haldwani हल्द्वानी के पास रामपुर रोड पर देर रात भीषण हादसा हुआ है. बारिश से गीली सड़क पर दो कारें टकरा गईं. इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग की पत्नी समेत दूसरी कार सवार युवक घायल हो गए.

Collision of two cars in Haldwani
हल्द्वानी हादसा (Photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: रुद्रपुर हल्द्वानी रामपुर रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. दो कारें आमने-सामने टकरा गईं. हादसे में मौके पर एक बुजुर्ग की मौत हुई है. एक महिला सहित एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. दोनों का हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि रामपुर रोड पर शहर से लगभग दो किलोमीटर दूर रविवार देर रात दो कारों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में एक कार में सवार बुजुर्ग की मौत हो गई. साथ बैठी उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं. वहीं दूसरी कार में सवार युवक भी घायल हो गया. घायलों को एसटीएच में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, एक कार में सवार बुजुर्ग पति-पत्नी बिजनौर यूपी से हल्द्वानी आ रहे थे. रामपुर रोड पर कारों की टक्कर के बाद एक कार बारिश से गीली सड़क पर फिसलती हुई नीचे कच्चे में उतर गई. वहीं दूसरी कार में बैठे बिजनौर के मूल निवासी एवं हाल निवासी श्री जी विहार, हल्द्वानी 65 वर्षीय जयपाल पुत्र रामलाल और उनकी पत्नी 55 वर्षीय रश्मि रानी गंभीर रूप से घायल हो गए. दूसरी कार में सवार घायल युवक की शिनाख्त गिल फार्म हल्द्वानी निवासी 35 वर्षीय दीपक पुत्र मोहन चंद्र के तौर पर हुई है. एसटीएच में इलाज के दौरान देर रात गंभीर घायल जयपाल की मौत हो गई. उनकी पत्नी रश्मि रानी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना में दोनों कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं.
ये भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग के बसुकेदार में बड़ा सड़क हादसा, दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details