हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में पर्सिलिया की मौत के मामले में 2 और गिरफ्तारियां, 4 आरोपियों में दो सगे भाई - Manali Persilia death case

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 17, 2024, 6:39 PM IST

Updated : Aug 17, 2024, 6:44 PM IST

कुल्लू में 15 मील के पास ब्यास नदी से पुलिस ने पर्सिलिया नाम की युवती का शव बरामद किया था. पुलिस ने अब इस मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार किया है. अब तक इस मामले में कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (ETV BHARAT)

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली में खखनाल की युवती पर्सिलिया की मौत के मामले में पुलिस की टीम ने अब दो और युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस की टीम ने मौके से साक्ष्य मिटाने और जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है। ऐसे में अब इस मामले में पुलिस की टीम ने कुल चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस की टीम ने बड़ाग्रा निवासी निशांत और मंडी जिला के पंडोह निवासी अर्चित शर्मा को गिरफ्तार किया था। वहीं अब पुलिस की टीम ने अर्चित शर्मा के छोटे भाई अनिकेत शर्मा और मंडी जिला के ही एक और अन्य युवक अजय को गिरफ्तार किया है।

अनिकेत शर्मा लुधियाना में पढ़ाई कर रहा है और वह यहां पर अपने भाई से मिलने के लिए आया था। अजय शर्मा उसी होटल में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्य कर रहा था, जहां पर युवती अपने दोस्तों के साथ ठहरी हुई थी। पुलिस की टीम ने इस मामले में होटल और आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी अपने कब्जे में ले ली है। एसपी कुल्लू डॉक्टर गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने बताया कि, 'सीसीटीवी फुटेज में यह बात सामने आई कि अनिकेत शर्मा और अजय शर्मा भी युवती को उठाकर गाड़ी में डाल रहे थे । Conclusion:ऐसे में पुलिस की टीम में अब दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि अब पुलिस को फॉरेंसिक तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। ताकि युवती की मौत के सही कारणों का पता चल सके.'

बता दें किकुल्लूपुलिस ने मंगलवार को पतलीकूहल में 15 मील के पास ब्यास नदी से 22 साल की एक युवती पर्सिलिया का शव बरामद किया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद कुछ ही घंटों में दो युवकों को गिरफ्तार किया था. ये दोनों युवती के दोस्त थे. आखिरी समय में युवती इन्हीं के साथ थी. मृतक युवती 7 अगस्त को अपने दोनों दोस्तों (आरोपी) से मिलने के लिए ओल्ड मनाली गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. मृतक युवती के पिता ने पुलिस थाना मनाली में बेटी के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

ये भी पढ़ें:दोस्तों ने ही ब्यास नदी में फेंक दी थी युवती, मौत से पहले होटल में ठहरे थे तीनों

Last Updated : Aug 17, 2024, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details