दिल्ली

delhi

पाकिस्तान को बांग्लादेश सीरीज से पहले लगा बड़ा झटका, सिर्फ 3 मैचों में धमाल मचाने वाला खतरनाक गेंदबाज हुआ बाहर - PAK VS BAN TEST

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 20, 2024, 2:24 PM IST

PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में बस कुछ ही घंटों का समय बाकी है. उससे पहले ही पाकिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है. उनके खतरनाक तेज गेंदबाज आमिर जमाल बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गया है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 21 अगस्त यानि बुधवार से खेला जाने वाला है. इस मैच से पहले शान मसूद की पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज आमिर जमाल चोट के चलते बाहर हो गए हैं. गेंदबाज को पूरी सीरीज के लिए बाहर होना पड़ा है.

आमिर जमाल बांग्लादेश सीरीज से हुए बाहर
आमिर जमाल को पीठ में चोट लगी थी. उन्हें ये चोट काउंटी चैंपियनशिप में खेलते हुए लगी थी. इसके बाद से तेज गेंदबाज चोट से उभरने के लिए पूरा प्रयास किया, लेकिन वो बांग्लादेश सीरीज से पहले ठीक नहीं हो पाए. समय पर ठीक ना हो पाने के चलते आमिर जमाल को सीरीज से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है.

जमाल ने सिर्फ 3 टेस्ट मैचों में मचाया धमाल
आपको बात दें कि आमिर जमाल ने पाकिस्तान के लिए अब तक पाकिस्तान के लिए सिर्फ 3 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 6 पारियों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 18 विकेट निकाले हैं. इस दौरान उनका इकोनमी 4.9 का रहा है तो वहीं, बेस्ट प्रदर्शन 6/69 रहा है. इसके साथ ही उनके बल्ले से 1 अर्धशतक की मदद से 143 रन निकले हैं.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (AFP PHOTOS)

पाकिस्तान अपने घर में बांग्दलादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 21 से 25 अगस्त तक खेलेगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 30 अगस्त से 3 सिंतबर तक खेला जाएगा. ये दोनों मैच में पाकिस्तानी समय के अनुसार 11 बजे शुरू होगा. ये दोनों मैच रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

ये खबर भी पढ़ें :विराट कोहली पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज का बड़ा बयान, कहा- 'मुझे फिर मिलेगा मौका'

ABOUT THE AUTHOR

...view details