दिल्ली

delhi

स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, तस्वीरें वायरल - Rinku singh

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 27, 2024, 10:40 AM IST

Rinku singh met UP CM Yogi Adityanath : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात कर उनसे ऑटोग्राफ लिया है. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

rinku singh
रिंकू सिंह (IANS Photo)

लखनऊ :अपनी धुआंधार बल्लेबाजी और गेंद को बाउंड्री के बाहर छक्के के तौर पर पहुंचने के लिए मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके आवास पर मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने रिंकू सिंह को उनके बल्ले पर ऑटोग्राफ दिया. इस मौके पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी भी मौजूद रहे. रिंकू सिंह ने मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस भेंटवार्ता के अनुभव साझा किए.

रिंकू सिंह इन दिनों लखनऊ में उत्तर प्रदेश प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आए हुए हैं. इस प्रतियोगिता में रिंकू मेरठ मोविक्स के कप्तान हैं. उनकी टीम ने अपना पहला मुकाबला काशी रुद्र के खिलाफ रविवार की रात जीता था. यह इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला था. रिंकू सिंह ने छक्का मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. इस जीत के बाद रिंकू सिंह ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की. रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री से मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बेहद गर्व महसूस हुआ. इस अफसर के लिए आभारी हूं.

रिंकू सिंह उत्तर प्रदेश के सबसे नए खिलाड़ी हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम में हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने यश दयाल के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. इस बार रिंकू सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स से रिलीज हो गए हैं. वह नई नीलामी का हिस्सा बनेंगे. रिंकू सिंह ने फिलहाल बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स से खेलने की इच्छा जाहिर की है क्योंकि वे विराट कोहली को अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं. मगर उत्तर प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों की इच्छा है कि वह लखनऊ सुपरजाइंट्स का हिस्सा बन जाएं.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details