दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IND VS NZ: गौतम गंभीर हुए जमकर ट्रोल, फैंस ने हार का दोषी ठहराते हुए कसा तंज

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर को फैंस न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का दोषी मान रहे है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Updated : 2 hours ago

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले और दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ ही कीवी टीम ने सीरीज जीत ली है. ये साल 2012 के बाद पहली बार है, जब टीम इंडिया को अपने घर में टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी है. भारतीय टीम 12 साल, 4331 दिन और घर में खेली गईं 18 टेस्ट सीरीज के बाद होम सीरीज हारी है. ये तब हुआ है, जब भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं और टीम के हेड कोच गौतम गंभीर हैं.

न्यूजीलैंड ने भारत को पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 113 रनों से हरा दिया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजों के सामने फिसड्डी साबित हुए. टीम के लिए रणनीति कोच गौतम गंभीर ने बनाईं थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें आढ़े हाथों लिया है. फैंस गंभीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस ने गंभीर को किया ट्रोल
भारत की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस काफी गुस्से में हैं. निराश फैंस ने गंभीर को ट्रोल करते हुए लिखा, भाई को मनमर्जी स्पोर्ट स्टाफ मिला. दो असिस्टेंट कोच मिले. जहीर खान की जगह विदेशी बॉलिंग कोच मिला. खूब सारी सैलरी मिली. जो डिमांड की वो सब मिला, लेकिन इनकी कोचिंग में टीम इंडिया अब तक का सबसे खराब टेस्ट क्रिकेट खेल रही है.

इसके साथ ही एक अन्य फैन ने लिखा, 'जो मनता है कि गौतम गंभीर इस हार के दोषी है उन्हें में 1000 रुपए दूंगा. वहीं कुछ फैंस इस हार को गौतम गंभीर की खराब रणनीति का नाम दे रहे हैं. आपको बता दें कि गौतम गंभीर को राहुल द्रविड़ के बाद भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया गया है. ये बतौर कोच उनकी टीम इंडिया के लिए दूसरी टेस्ट सीरीज है. इससे पहले उनके नेत्रत्व में बांग्लादेश को भारत ने हराया था.

ये खबर भी पढ़ें :सिर्फ 10 गेंदों में खत्म हुआ 5 दिन का टेस्ट मैच, ये हैं क्रिकेट इतिहास के सबसे छोटे मैच
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details