दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी वेब सीरीज, सामने आया नाम, पढ़ें डिटेल

सलमान खान की जान के पीछे पड़े गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर वेब सीरीज बनने जा रही हैं. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Lawrence Bishnoi
लॉरेंस बिश्नोई (File Photo)

मुंबई:सलमान खान को जान धमकी देने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है. जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस लॉरेंस- ए गैंगस्टर स्टोरी नाम की नई वेब सीरीज रिलीज करने के लिए तैयार है जिसे ऑफिशियली तौर पर इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ने टाइटल दिया है. यह वेब सीरीज गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की लाइफ पर बन रही है जो महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या, सलमान खान और उनके पिता को धमकी देने जैसे विवादों के लिए जाना जाता है.

कब रिलीज होगा फर्स्ट लुक

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम कई कंट्रोवर्सी से जुड़ा है. चर्चा है कि दिवाली के बाद वेब सीरीज में गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाले हीरो का नाम और सीरीज का फर्स्ट लुक रिलीज होगा. जानी फायर फॉक्स सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है. इसका मकसद लॉरेंस बिश्नोई के इर्द-गिर्द एक एंटरटेनिंग और यथार्थवादी स्टोरी पेश करना है. दीवाली पर पोस्टर रिलीज किया जाएगा और यह भी खुलासा हो जाएगा कि गैंगस्टार का रोल कौन प्ले कर रहा है.

सच्ची घटनाओं पर काम करता है प्रोडक्शन हाउस

जानी फायर फॉक्स पहले भी कुछ सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानियों पर काम कर चुका है. इससे पहले प्रोडक्शन हाउस ने ए टेलर मर्डर स्टोरी बनाई थी जो उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल साहू की हत्या पर बेस्ड है. इसके अलावा इसने कराची टू नोएडा भी बनाई है जिसमें सीमा हैदर और सचिन की अनूठी लव स्टोरी को दिखाया गया.

हाल ही में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. जिसके बाद उसने धमकी दी की जो भी सलमान खान की मदद करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. इसके अलावा कुछ महीनों पहले सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी गोलीबारी की गई थी जिसकी जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ली थी. वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक पर जान से मारने की धमकी मिली थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details