दिल्ली

delhi

WATCH : अनिल-फराह ने किया 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को हाईजैक, अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर किसकी टिकी नजर - The Great Indian Kapil Show promo

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 22, 2024, 12:49 PM IST

'The Great Indian Kapil Show' Promo Out : 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का लेटेस्ट प्रोमो आज, 22 मई को आउट हो गया है. लेटेस्ट प्रोमो में 'फॉरएवर यंग' अनिल कपूर और फराह खान शो को हाईजैक करते नजर आए. देखें शो का लेटेस्ट प्रोमो...

The Great Indian Kapil Show latest promo out
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का लेटेस्ट प्रोमो (@kapilsharma Instagram)

मुंबई: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का ओटीटी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो बुधवार, 22 मई को जारी किया गया है. कपिल शर्मा के ओटीटी शो के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर और फिल्म मेकर-कोरियोग्राफर फराह खान गेस्ट रूप में शामिल होंगे. प्रोमो से, एपिसोड मजेदार लग रहा है क्योंकि अनिल कपूर और फराह खान ने शो को हाईजैक कर लिया है.

आज, कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रोमो पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'जब अनिल कपूर का 1 2 का 4 और फराह खान 5 6 7 8 कपिल से मिलता है, तो ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की गारंटी है.

क्या है प्रोमो में?
एक मिनट से अधिक लंबे प्रोमो की शुरुआत अनिल कपूर के 'ग्रेट इंडियन अनिल कपूर शो में आपका स्वागत है, तालियां...' अनाउंसमेंट से होता है. एक्टर शो की नई जज से रूबरू कराते हुए कहते हैं, 'हमारी शो की जज है पापाजी.' इसके बाद फराह खान शो की जज अर्चना पूरन सिंह की सीट लेने के लिए आगे बढ़ती हैं. उन्हें आगे बढ़ते हुए देख अर्चना पूरन सिंह कहती है, 'तू उधर ही रह.' इस पर फराह कहती हैं, 'मैं तुम्हारी सीट जरूर नहीं लेती, लेकिन खुद तुमने किसी और की सीट ली है.'' कपिल अनिल और फराह की उम्र बढ़ने का भी मजाक उड़ाते हैं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया एपिसोड हर शनिवार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है. पिछले वीकेंड में शो के होस्ट कपिल ने सिंगर-सॉन्गराइटर एड शीरन का गेस्ट के रूप में स्वागत किया था. इससे पहले विकी कौशल, आमिर खान, मां नीतू-बहन रिद्धिमा संग रणबीर कपूर और सनी देओल-बॉबी देओल जैसे सेलिब्रिटीज ने शो की शोभा बढ़ाई थी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details