दिल्ली

delhi

'क्रू' के ट्रेलर लॉन्च पर स्टाइल में पहुंची करीना, तब्बू और कृति, खूबसूरत एयर होस्टेस को देख फैंस हुए गदगद

By ANI

Published : Mar 16, 2024, 10:31 PM IST

Updated : Mar 16, 2024, 10:52 PM IST

Crew Trailer Launch: हाल ही में करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू का ट्रेलर रिलीज किया गया. इसकी लॉन्चिंग के मौके पर तीनाें हसीनाएं शानदार स्टाइल में पहुंची.

crew
क्रू

मुंबई: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन मुंबई में 'क्रू' ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं. तीनों हसीनाओं ने अपने ग्लैमरस लुक से लॉन्चिंग इवेंट में चार चांद लगा दिए. तब्बू ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मुझे फिल्म में दफन के लिए लिया जाता है..या तो मैं डांट रही होती हूं या मुझसे गाली दिलवाते हैं', तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन शानदार जैकेट पहनकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं.

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन डेनिम जैकेट पहनकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. रिस्क इट, फेक इट और स्टील इट जैसे स्लोगन के साथ, करीना, तब्बू और कृति सबको एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. शनिवार को, फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया. ट्रेलर में करीना, तब्बू और कृति को निराश फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में दिखाया गया है, जो अपने खर्चों और कम सैलरी के चलते परेशान हैं. लेकिन एक दिन, उन्हें एक डैड पैसेंजर के शरीर पर बंधा कई सारा सोना मिला है. जब उन्होंने बार चुराने की योजना बनाई, तो उन्हें कई चैलेंजेस का सामना करना पड़ता है.

दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा का रोल भी दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के बैनर तले बनाई गई है. यह फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Mar 16, 2024, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details